War Box Office Collection: फिल्म ने बनाया नया रिकॉर्ड, सबसे ज्यादा कमाई वाली टॉप 10 फिल्मों में शामिल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War Movie) कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड बना चुकी है। इस फिल्म ने अब जो रिकॉर्ड बनाया है, वह भारत में सिर्फ कुछ ही फिल्में बना पाई हैं।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ। (फोटो- ट्विटर)

बॉक्स ऑफिस पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War Movie Box Office Collection) का ताबड़तोड़ एक्शन बदस्तूर जारी है। यह फिल्म अभी तक 280.60 करोड़ रुपये (हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में) कमा चुकी है। इसी के साथ इस फिल्म ने एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

वॉर फिल्म सबसे ज्यादा कमाई वाली टॉप 10 हिंदी फिल्मों की फेहरिस्त में शुमार हो गई है। ‘यशराज फिल्म्स’ की ‘वॉर’ ने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को पछाड़ते हुए नंबर 10 पर कब्जा जमाया है। अब इन टॉप 10 फिल्मों में ‘यशराज फिल्म्स’ की चार फिल्में (टाइगर जिंदा है, सुल्तान, धूम 3 और वॉर) हो चुकी हैं।

सबसे ज्यादा कमाई वालीं टॉप 12 फिल्में

सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में ‘बाहुबली’ नंबर 1 पर है। इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर ‘दंगल’, तीसरे पर ‘संजू’, चौथे पर ‘पीके’, पांचवें पर ‘टाइगर जिंदा है’, छठवें पर ‘बजरंगी भाईजान’, सातवें पर ‘पद्मावत’, आठवें स्थान पर ‘सुल्तान’, नौवें पर ‘धूम 3’ और 10वीं पोजीशन पर ‘वॉर’ फिल्म है। अब कबीर सिंह फिल्म 11वीं और उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म 12वीं पोजीशन पर है।

फिल्म वॉर होगी 300 करोड़ी क्लब में शामिल!

गौरतलब है कि वॉर फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने स्क्रीन शेयर की। उनकी एक्शन-पैक्ड जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया और नतीजा सबके सामने है। माना जा रहा है कि इस वीकेंड तक यह फिल्म 300 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म की लीड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) हैं। सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) इस फिल्म के निर्देशक और आदित्य चोपड़ा इसके निर्माता हैं।

वॉर फिल्म ने तीन दिन में कमा लिए थे 100 करोड़, सक्सेस इवेंट में कुछ यूं मनाया था लीड एक्टर्स ने जश्न, देखिए तस्वीरें…

देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।