War Box Office Collection: 20 दिन में ‘वॉर’ ने कमाए इतने करोड़, इस मामले में बनी 2019 की पहली फिल्म

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म वॉर (War Box Office Collection) ने 20 दिन में छप्परफाड़ कमाई कर 2019 का एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन। (फोटो- ट्विटर)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की जोड़ी ब्लॉकबस्टर है। वॉर फिल्म (War Box Office Collection) की कमाई से यह बात साफ हो गई है। 2 अक्टूबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इसी के साथ इस फिल्म ने इस साल का एक शानदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

2019 में 300 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली यह पहली फिल्म है। इतना ही नहीं, इस साल की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्मों में ‘वॉर’ शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को पछाड़ते हुए अब पहले नंबर पर पहुंच गई है। बॉलीवुड हंगामा वेबसाइट के अनुसार, कबीर सिंह फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 278.24 करोड़ रुपये है। वॉर फिल्म अभी भी कई शहरों में लगी हुई है और फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 350 करोड़ रुपये तक पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है।

फिल्म वॉर का बनेगा सीक्वल?

बताते चलें कि वॉर फिल्म में वाणी कपूर (Vaani Kapoor) भी अहम किरदार में नजर आई थीं। सिद्धार्थ आनंद फिल्म के डायरेक्टर हैं और आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया है। कई रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि फिल्म की सफलता से उत्साहित होकर मेकर्स वॉर फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे हैं।

ये फिल्में हुईं 300 करोड़ी क्लब में शामिल

गौरतलब है कि 300 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों की बात करें, तो इस लिस्ट में ‘पीके’, ‘बजरंगी भाईजान’, ‘सुल्तान’, ‘दंगल’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘पद्मावत’, ‘संजू’ शामिल हैं। साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली 2 (हिंदी वर्जन) इकलौती ऐसी फिल्म है, जिसने 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था। इस फिल्म के लीड एक्टर प्रभास थे। ‘बाहुबली’ ने प्रभास को इंटरनेशनल सुपरस्टार बना दिया।

War Movie Review: एक्शन और ड्रामे के कॉकटेल के बीच ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिखा जबरदस्त वॉर

देखिए वॉर फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।