War Movie Box Office Collection: फिल्म वॉर ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़, दूसरे दिन बनाया ये शानदार रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म वॉर (War Movie Box Office Collection day 2) ने दूसरे दिन भी शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है।

  |     |     |     |   Updated 
War Movie Box Office Collection: फिल्म वॉर ने 2 दिन में कमाए इतने करोड़, दूसरे दिन बनाया ये शानदार रिकॉर्ड
टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन। (फोटो- इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म वॉर (War Movie Box Office Collection day 2) ने दूसरे दिन भी जबरदस्त बिजनेस किया है। गुरुवार यानी वर्किंग डे, नॉन होलिडे होने के बावजूद फिल्म ने 24.35 करोड़ रुपये का शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। फिल्म ने दो दिनों में 77.70 करोड़ रुपये कमाए हैं।

वॉर फिल्म ने ओपनिंग डे पर 53.35 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन कोई छुट्टी नहीं थी, वर्किंग डे था इसके बावजूद फिल्म ने 24.35 करोड़ रुपये का लाजवाब कलेक्शन किया। पहले दिन फिल्म के हिंदी वर्जन ने 51.60 करोड़ और तमिल और तेलुगू में 1.75 करोड़ रुपये कमाए थे। दूसरे दिन हिंदी में फिल्म ने 23.10 करोड़ और तमिल और तेलुगू में 1.25 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म की दो दिन की कमाई 77.70 करोड़ रुपये है।

वॉर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने चौंकाया

गौरतलब है कि वॉर फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन (24.35 करोड़ रुपये) से कई फिल्म समीक्षक भी हैरान हैं। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श की मानें, तो यह काफी चौंकाने वाली बात है। वह कहते हैं कि बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्में पहले दिन 20 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाती हैं और वॉर ने नॉन होलिडे पर इतनी कमाई कर सभी को चौंकाया है।

‘तमिल रॉकर्स’ ने ऑनलाइन लीक की फिल्म

बताते चलें कि शुक्रवार को भी वॉर फिल्म का कलेक्शन 10 करोड़ रुपये के पार होने का अनुमान लगाया जा रहा है। वहीं वीकेंड तक यह फिल्म 150 करोड़ रुपये के करीब तक पहुंच सकती है। दूसरी ओर पाइरेसी के लिए बदनाम वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने इस फिल्म (War Movie Online Leak) को ऑनलाइन भी लीक कर दिया है। बताया जा रहा है कि वॉर फिल्म को एचडी प्रिंट में लीक किया गया है। जाहिर है ऑनलाइन लीक होने से फिल्म का कमाई पर थोड़ा असर तो जरूर पड़ेगा।

War Movie Review: एक्शन और ड्रामे के कॉकटेल के बीच ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच दिखा जबरदस्त वॉर

देखिए ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का ट्रेलर…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply