Box Office Collection: वॉर ने अबतक कमाए 244 करोड़ रुपए, द स्काई इज पिंक ने दो दिन में किया इतना बिजनेस

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की धमाकेदार एक्शन से भरपूर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर (War Box Office Collection) का बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है। फिल्म शनिवार तक 244 करोड़ रुपए का बिजनेस कर चुकी है। वहीं, द स्काई इज पिंक ने दो दिन में 6.40 करोड़ रुपए का बिजनेस किया।

द स्काई इज पिंक और वॉर का पोस्टर। (फोटोः इंस्टाग्राम)

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की धमाकेदार एक्शन से भरपूर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर का बॉक्स ऑफिस (War Box Office Collection)  पर दबदबा कायम है। फिल्म 2 अक्टूबर को 51.50 करोड़ रुपए की ओपनिंग की। फिल्म को अच्छा रिव्यू मिलने के साथ-साथ ओपनिंग डे पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बनी। इसने हॉलीवुड के हिंदी वर्जन की फिल्म एवेंजर्सः एंडगेम का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया। वॉर ने पहले ही हफ्ते में 200 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। फिल्म का दूसरा वीक शुरू हो चुका है।

वॉर (War Film) ने 11वें दिन शनिवार को 10.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इसी कमाई के साथ फिल्म ने 244 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर चुकी है। हालांकि इस फिल्म को द स्काई इज पिंक और जोकर जैसी फिल्मों से सिनेमाघरों में टक्कर मिल रही है। ये दोनों ही फिल्म 3000 से ज्यादा स्क्रीन पर चल रही हैं। साल 2019 की सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली दूसरी फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) बन गई है। ट्रेड एनालिस्टों का मानना है कि यह फिल्म इस हफ्ते 300 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार सकती है।

द स्काई इज पिंक ने दो दिन में कमाए 6.50 करोड़ रुपए

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की स्टाटर फिल्म द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink Box Office Collection) का इस साल मोस्ट अवेटेड फिल्म थी। मेकर्स को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। इसकी कास्ट भी काफी हाई लेवेल पर प्रमोशन करने में जुटी है। लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रभाव दिखाने में असफल हो गई है। फिल्म को अच्छा रिव्यू मिला लेकिन डायरेक्टर सोनाली बोस की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पैसा कमाने के मामले में काफी बाधाओं का सामना कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे 2.50 करोड़ रुपए और दूसरे दिन यानी शनिवार को 4 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। फिल्म ने कुल मिलाकर 6.50 करोड़ रुपए की कमाई की है।

द स्काई इज पिंक देख इमोशनल हुए निक जोनस, पत्नी प्रियंका चोपड़ा सहित फिल्म और टीम की इस अंदाज में की तारीफें

यहां देखिए द स्काई इज पिंक का ट्रेलर…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।