अमीषा पटेल ने किया 11 लाख रुपयों का फ्रॉड, पुलिस ने जारी किया वारंट!!

मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी ने अभिनेत्री अमीषा पटेल पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं । अभिनेत्री पर 11 लाख रुपए की बड़ी पेमेंट लेने के बावजूद भी परफॉर्म ना करने के इल्जाम लगाए गए हैं ।इसके लिए अब उनके खिलाफ वारंट भी जारी किया गया है।

गदर फिल्म की अभिनेत्री अमीषा पटेल ( Ameesha Patel) आए दिन उनके हॉट लुक की वजह से मीडिया की सुर्खियों में छाए रहती हैं । सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियोस अक्सर तहलका मचा दी हुई नजर आती हैं। परंतु अब यह अभिनेत्री एक केस में बहुत बुरी तरह से फंस गई हैं। अमीषा पटेल और उनके तीन सहयोगियों पर मुरादाबाद की एक इवेंट कंपनी ने 11 लाख रुपए की एक बड़ी पेमेंट ले लेने के बावजूद भी साल 2017 में एक शादी में शामिल ना होने का आरोप लगाया है। 19 जुलाई को अदालत में पेश होने से इनकार करने के बाद मुरादाबाद की एक अदालत ने अमीषा के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। जिसके लिए उन्हें 22 अगस्त को अदालत में पेश होना है।

अमीषा और उनके सहयोगियों ने नही वापस किए पैसे

अमीषा के साथ-साथ उनके दो सहयोगियों पर भी यह आरोप लगाया गया है। इन सहयोगियों का नाम सुरेश कुमार ,राजकुमार गोस्वामी और अहमद शरीफ है। यह सभी 11 लाख रुपए लेने के बावजूद 2017 में एक शादी में शामिल नहीं हुए थे । मुरादाबाद में ड्रीम विजन नाम की एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाने वाले व्यक्ति पवन वर्मा ने अमीषा पटेल और उनके साथियों पर यह आरोप लगाया है कि 16 नवंबर 2017 को अमीषा को एक शादी में अपनी प्रस्तुति देने थी जिसके लिए उन्होंने 11 लाख रुपयों की की एडवांस फीस चार्ज की थी।

अभिनेत्री दिल्ली आई थी परंतु दिल्ली और मुरादाबाद की दूरी का हवाला देते हुए उन्होंने 11 लाख रुपयों के अलावा भुगतान के 2 लाख और भी मांगे जिसे कार्यक्रम के आयोजकों ने देने से इंकार कर दिया और अमीषा बिना किसी सूचना के वापस लौट आई।

कोर्ट ने दी पेशी की तारिक

आयोजकों ने यह दावा किया है, कि अमीषा ने उन्हें आज तक वह पैसे वापस नहीं किए। ड्रीम विजन कंपनी के मालिक पवन वर्मा ने अमीषा और तीन अन्य व्यक्तियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी ।अदालत ने इस मामले की सुनवाई करते हुए ,अमीषा और अन्य आरोपियों को 22 अगस्त को अदालत में पेश होने का फरमान जारी किया है।अभिनेत्री पर अदालत में आईपीसी के तहत धारा 120b , 406 , 504 , 420 और 506 लगाई गई हैं ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।