Sapna Choudhary Ke Gane: सपना चौधरी ने अंग्रेजी मीडियम हरयाणवी गाने पर किया धमाकेदार डांस, फैन्स हुए हैरान

Sapna Choudhary Ke Gane, Sapna Choudhary Video Song: हरयाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी अक्सर अपने नए गानों से सोशल मीडिया पर धूम मचती रहती है। आएदिन सपना का कोई न कोई डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा देता है ठीक उसी तरह एक बार फिर उनका एक डांस विडियो यूट्यूब पर इन दिनों खूब देखा और शेयर भी किया जा रहा है। विडियो में सपना 'अंग्रेजी मीडियम' गाने पर जोरदार ठुमके लगाते नजर आरही है। यह वीडियो साल 2017 का है

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: यूट्यूब)

Sapna Choudhary Song: हरयाणवी डांसर, सिंगर सपना चौधरी अक्सर अपने नए गानों से सोशल मीडिया पर धूम मचती रहती है। आए दिन सपना का कोई न कोई डांस वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा देता है ठीक उसी तरह एक बार फिर उनका एक डांस विडियो यूट्यूब पर इन दिनों खूब देखा और शेयर भी किया जा रहा है। विडियो में सपना ‘अंग्रेजी मीडियम’ गाने पर जोरदार ठुमके लगाते नजर आरही है। यह वीडियो साल 2017 का है। सपना का यह वीडियो एक कार्यक्रम का है जहाँ वो होली के खास मौके पर स्टेज परफॉरमेंस के लिए गई थी। सपना चौधरी के सोशल मीडिया पर लाखों फैन फोल्लोविंग है। जो अक्सर सपना के गानों को वायरल कर देते है।

इस वीडियो में सपना चौधरी गुलाबी रंग के सूट में देसी लुक में नजर आरही है। इस वीडियो को यूट्यूब पर 22 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चूका है। इस गाने को मासूम शर्मा और अन्नू कदयान ने गाया है। गाने के लिरिक्स राजू गुढ़ा ने लिखा है। और यह वीडियो का गाना सपना चौधरी और विक्की कांझला पर फिल्माया गया है। वीडियो सोनोटेक पंजाबी द्वारा लॉन्च किया गया है।

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Song: खेसारी लाख यादव ने सपना चौधरी संग किया जोरदार डांस, वायरल हुआ वीडियो

सपना चौधरी का अंग्रेजी मीडियम डांस वीडियो यहां देखें:

सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। उसके बाद सपना ने स्टेज डांस करना शुरू किया। सपना ने एक हरियाणवी गाने गाने ‘सॉलिड बॉडी रै’ पर मोर म्यूजिक कम्पनी से रिलीज हुए गाने पर डांस किया वो वीडियो हिट रहा। जिसके बाद सपना को हरियाणा के साथ अन्य प्रदेशो में भी पहचान मिली।

Sapna Choudhary Dance: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस से जमाया रंग, देखें वीडियो