Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला के गले में ऋषभ पंत जैसी चेन दी दिखाई, तो जनता ने फिर कर डाले सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की डेटिंग की अफवाहें जोरो पर थी. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उर्वशी गले में ऋषभ जैसी ही चेन पहने नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Urvashi Rautela: उर्वशी रौतेला के गले में ऋषभ पंत जैसी चेन दी दिखाई, तो जनता ने फिर कर डाले सवाल

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनीं रहती हैं. हाल ही उन्हें ऑस्ट्रेलिया से उनके इंस्टा पोस्ट के कैप्शन के लिए सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. लोगों ने उनको जमकर ट्रोल किया था और कहा था कि वो क्रिकेटर ऋषभ पंत के पीछे-पीछे वहां गई है. इतना ही नहीं उर्वशी ने उसके बाद ऐसे कई पोस्ट शेयर किए जो प्यार से जुड़े हुए थे. जिसके बाद लोगों ने अंदाजा लगाना शुरु किया कि उर्वशी ऋषभ के लिए ही ये पोस्ट डाल रही हैं.  वहीं अब हाल ही में उर्वशी का एक वीडियो सामने आया है. दरअसल उनके नए वीडियो में उर्वशी के गले में ऋषभ की ही चेन दिखी है. यह भी पढ़ें: Rubina Dilaik: ‘झलक दिखला जा’ के सेट पर रुबीना दिलैक के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह हुईं घायल

उर्वशी रौतेला ( Urvashi Rautela)

उर्वशी (Urvashi Rautela) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक ब्रांड को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने एक ऑफ-शोल्डर पर्पल ड्रेस पहनी है, जिसके ऊपर गोल्डन फूल डिज़ाइन किए गए हैं. उन्होंने इस आउटफिट को सिल्वर और डायमंड चेन के साथ पेयर किया. नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन पर ध्यान दिया और बताया कि उर्वशी की चेन ऋषभ (Rishabh Pant) की तरह ही है. एक यूजर ने लिखा, ‘वाह अब गले में पंत की चेन भी पहनकर आ गई. दोनों के गले की चेन तो देखो’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘उर्वशी आज भी पंत से प्यार करती हैं’. एक यूजर ने उर्वशी पर ताना मारते हुए कहा, ‘तुम नहीं सुधरोगी दीदी’.

बता दें,  2018 में अफवाहें आई थीं कि मुंबई में दोनों अक्सर रेस्टोरेंट, पार्टियों और कई फंक्शन्स में एक साथ आते-जाते थे. उस वक्त उनकी डेटिंग की अफवाहें भी थीं. पिछले साल ऋषभ पंत ने अफवाहों को खारिज कर दिया और ईशा नेगी के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा की. क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर ईशा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी.

ये भी पढ़े: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दिवाली पार्टी में नहीं आए नजर तो मचा बवाल, फिर अलग होने की उड़ी अफवाह!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply