बेवफा ब्यूटी बनकर आई उर्मिला मातोंडकर, पर्दे पर 10 साल बाद वापसी

सालों बाद 'बेवफा ब्‍यूटी' बनकर लौटीं उर्मिला मातोंडकर

सालों बाद 'बेवफा ब्‍यूटी' बनकर लौटीं उर्मिला मातोंडकर

निर्देशक अभिनव देव की फिल्‍म ‘ब्‍लैकमेल’ का गाना ‘बेवफा ब्‍यूटी’ रिलीज हो गया है। इस गाने में 90 के दशक में अपनी अदाओं से सब को दीवाना बनाने वाली एक्‍ट्रेस उर्मिला मांतोडकर नजर आ रही हैं। इस गाने से पूरे 9 साल बाद उर्मिला मांतोडकर पर्दे पर नजर आई हैं। यह गाना एक बार में फिल्‍माया गया है, जिसमें उर्मिला डांस करती दिख रही हैं। इस गाने में वह जामुनी रंग की साड़ी पहनकर डांस करती नजर आ रही है। साथ ही उन्होंने कई गहने भी पहन रखे है। फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में इरफ़ान और कीर्ति कुल्हरी की मुख्य भूमिका है।

गाने के बोल हैंः बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई। इस बात की जानकारी उर्मिला मातोंडकर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर दी है। उर्मिला ने लिखा हैः “बेवफा ब्यूटी इश्क में चीटिंग कर गई…इस तरह का गाना पहले कभी नहीं सुना और परफॉर्म करने का इतना मजा पहले कभी नहीं आया…मस्ती, सेक्सी आइटम सॉन्ग ” उर्मिला के नाम ‘चाइना गेट’ का हिट सॉन्ग ‘छम्मा छम्मा’ भी दर्ज है।

फिल्म में कीर्ति का अरुणोदय सिंह के साथ विवाहेत्तर संबंध हो जाता है। जिसका पता उनके पति की भूमिका निभा रहे इरफ़ान खान को चल जाता है और वह दोनों को ब्लैकमेल करने लगते है। जिसके बाद यह बात कुछ लोगों को चल जाती है और वह लोग इसके बाद इरफ़ान खान को ब्लैकमेल करने लगते है। फिल्म में आगे क्या होता है। यह जानने के के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

इस फिल्म का प्रचार इरफ़ान खान नहीं कर पा रहे है क्योकि वह दुर्लभ बीमारी ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर ‘ से ग्रसित है और इसके इलाज के लिए लंदन गए हैं। उनकी बीमारी के चलते विशाल भारद्वाज ने फ़िलहाल दीपिका पादुकोण के साथ उनकी फिल्म रोक ली है। फिल्म ‘ब्लैकमेल’ 6 अप्रैल को रिलीज हो रही है। फिल्म का निर्देशन अभिनय देव ने किया है।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.