इन हसिनाओं का स्टाइल किसी को भी बना देगा दीवाना, तस्वीरें देख थम जाएंगी आपकी निगाहें

बॉलीवुड के सितारे वेलफेस्ट अवार्ड 2018 में अपने स्टिनिंग अवतार में नजर आए। स्लिम-ट्रिम रहने वाली शिल्पा शेट्टी, पानी में आग लगाने वाली रवीना टंडन...

फैशन स्टाइल को लेकर बॉलीवुड से लेकर छोटे पर्दे तक के स्टार्स सुर्खियों में बने रहते हैं। इन स्टार्स के स्टाइल को आम लोग भी फॉलो करना पसंद करते हैं। हालही में बॉलीवुड के सितारे वेलफेस्ट अवार्ड 2018 में अपने स्टिनिंग अवतार में नजर आए। जिसमें स्लिम-ट्रिम रहने वाली शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), पानी में आग लगाने वाली रवीना टंडन (Raveena Tandon) सहित कई बॉलीवुड की हसिनाओं के स्टिनिंग अवतार देखने को मिले।

वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के फैशन का टॉपिक अक्सर गॉसिप का सब्जेक्ट बना रहता है। इनके स्टाइल से लोग इतने प्रभावित होते हैं कि भाई मार्केट में भी इनके जैसे ड्रेस को तलाशते रहते हैं। वहीं किसी-किसी एक्ट्रेस के ड्रेसिंग सेंस लोगों के लिए उनका फैशन आइकन तक बन जाता है। इसके साथ ही कुछ ड्रेस के नाम तो इन एक्ट्रेस के नाम पर ही पड़ जाते हैं।

अब जैसे कोई साड़ी खरीदने गया तो बोलेगा कि भाई मुझे शिल्पा शेट्टी जैसी साड़िया पहनती हैं वैसे स्टाइल की साड़िया दिखाइए या रवीना टंड़न का वो गाना आपको याद होगा जिसमें वो पानी में आग लगाती हैं। हम बात कर रहे हैं ‘टिप-टिप बरसा पानी’ की। उस गाने में रवीना के ब्लाउज को लोगों ने बहुत कॉपी किया यहां तक की आज भी सभी लोग उस स्टाइल को अपनाना पसंद करते हैं।

सिंपल सा कहने का मतलब ये है कि इस स्टार्स के ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनके हर एक स्टाइल को लोग कहीं न कहीं फॉलो करने की सोचते हैं। इनके द्वारा किया गया हर एक स्टाइल मार्केट में नया ट्रेंड बन जाता है। तो चलिए अब आपको दिखाते हैं बॉलीवुड की उन हसीनाओं की तस्वीर जिन्होंने वेलफेस्ट अवार्ड 2018 में अपने स्टाइलिश हॉट अवतार से लोगों को दिवाना बना दिया।

ब्लू कलर की इस  ड्रेस में शिल्पा शिंदे बेहद की स्टाइलिश नजर आ रही हैं।

शिल्पा को देखकर आपको वो गाना याद आया क्या? आखों में तेरी अजब सी अजब सी अदाएं हैं 🙂

रवीना टंड़न ने यहां पानी में आग तो नहीं लगाया हालांकि अपने इस लुक से लोगों को दिवाना जरूर बना दिया है।

रवीना के इस स्टिनिंग अवतार को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस उम्र में को किसी युवा एक्ट्रेस से कम नहीं लगती।

ओहो इनके इन आदाओं को देखकर तो आपको दिल भी थम जाएगा।

बिग बॉस हाउस में सलमान खान तक को अपना दिवाना बनाने वाली एली अवराम इस ऑरेंज ड्रेस में कमाल की दिख रही हैं ..हैं ना ? 😛

भोली सी सूरत, आँखों में मस्ती आय हाय 🙂

गौहर खान के इस क्लासी और स्टाइलिश अवतार को देखकर आप भी कहेंगे आय हाय 🙂

वेल आपका क्या कहना है बॉलीवुड की इन हसिनाओं की फैशन को लेकर, हमें नीचें कमेंट्स लिखकर जरूर बताएं।

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।