ऋतिक रोशन ने टाइगर श्रॉफ के वीडियो पर ऐसा क्या कमेंट किया जिसे देखकर टाइगर दंग रह गए, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

पिछले कुछ दिनों से टाइगर श्रॉफ(Tiger श्रॉफ्फ़) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) बाघी 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। ऋतिक को वो अपना गुरु मानते हैं और उनके साथ फिल्म में काम करना उनका एक सपना था जो कि अब पूरा हो गया हैं।

टाइगर श्रॉफ (इंस्टाग्राम)

सिद्धार्थ आनंद(Siddharth Anand ) की फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और टाइगर श्रॉफ ने पहली बार स्क्रीन शेयर किया था। टाइगर ने बहुत से इवेंट में बोला है ऋतिक को वो अपना गुरु मानते हैं और उनके साथ फिल्म में काम करना उनका एक सपना था जो कि अब पूरा हो गया हैं। इस फिल्म में दोनों ने बहुत अच्छा एक्टिंग किया है जिसे बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा परिणाम आया।

अब जब टाइगर ने सोशल मीडिया पर अपना एक मैट्रिक्स वीडियो शेयर किया तो उसपर फैंस ने उन्हें कमेंट कर काफी प्यार दिया उनके हार्डवर्क की तारीफ़ की वही लगे हाथ ऋतिक ने कमेंट कर (wow) लिखा। अब आप अंदाज़ा तो लगा सकते है जिसे आप गुरु मानते हो अगर वो आपकी प्रशंशा करे तो हमारी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं होगा। तो टाइगर भी ऋतिक का कमेंट देखकर उतना ही खुश हुए होंगे हम इस बात का अंदाज़ा तो लगा ही सकते है।

आप भी देखे टाइगर श्रॉफ का वीडियो

पिछले कुछ दिनों से टाइगर और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) बाघी 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे थे । सर्बिआ में पिछले 40 दिनो से शूटिंग के बाद कल रात टाइगर और श्रद्धा इंडिया वापस लौटे है। वापस आते ही टाइगर को गर्लफ्रेंड दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ डिनर डेट पर देखा गया।

खबरों ने अनुसार ऐसा कहा जा रहा की दिशा पटानी को बाघी 3 में एक छोटेसे किरदार में देखा जा सकता है जो की बाघी 2 में को स्टार रह चुकी हैं।

हिंदी रश के ताजा वीडियो में देखें सलमान खान गए किसकी शादी में