Flashback Friday: जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ने बताया कैटरीना कैफ का सच, भारत में फेमस होने के लिए किया ये काम

कैटरीना को इंडस्ट्री में सलमान नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ (Jakie Shroff) की वाईफ आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) लेकर आईं.

  |     |     |     |   Published 
Flashback Friday: जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा ने बताया कैटरीना कैफ का सच, भारत में फेमस होने के लिए किया ये काम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपने दम पर इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है. उन्होंने खुद को स्थापित करने के लिए काफी मेहनत की है. डांस सीखा, हिंदी सीखी और अब तो कैटरीना एक्शन सीन भी खुद ही करती हैं. लेकिन इस सबके बावजूद भी कैटरीना कैफ की मेहनत सलमान खान (Salman Khan) लूट कर ले जाते हैं. लोग कहते हैं कि सलमान के दम पर इंडस्ट्री में जगह मिली है. लेकिन ये सच नहीं हैं. कैटरीना को इंडस्ट्री में सलमान नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ (Jakie Shroff) की वाईफ आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) लेकर आईं.

आयशा श्रॉफ (Ayesha Shroff) ने कई साल पहले एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि कैटरीना कैफ को उन्होंने लॉन्च किया था. उन्होंने कैट को अपनी फिल्म ‘बूम’ में कास्ट किया जो करीब 12 साल पहले रिलीज हुई थी. आयशा श्रॉफ ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बारे में सच बताते हुए कहा कि वो भारतीय नहीं हैं और ना ही उनका भारत से किसी तरह का कोई नाता है.

यह भी पढ़ें: HBD Gautam Gambhir: क्रिकेट के मैदान से राजनीति के मंच तक, ऐसी है गौतम गंभीर की जर्नी

आयशा ने कैटरीना की सच्चाई बताते हुए कहा था कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लोगों से झूट कहती हैं की उनके पिता कश्मीरी थे. असल में इस बात में कोई सच्ची नहीं है. कैटरीना के खानदान का इंडिया के कुछ लेना देना है ही नहीं. ये सब सिर्फ PR स्ट्रेटेजी थी जिससे कि लोग उन्हें हिंदुस्तानी समझे और बॉलीवुड में अपना सके.

 Katrina Kaif

जैकी श्रॉफ की पत्नी ने बताया कि कैटरीना का असली नाम कैटरीना कैफ नहीं बल्कि कैटरीना टर्कोट है. उन्होंने उनका नाम बदला ताकि इंडियन ऑडियंस उन्हें एक्सेप्ट कर सके. आयशा (Ayesha Shroff) , कैट का सरनेम पहले काज़ी रखने वाली थी लेकिन बाद में कैफ रख दिया.

यह भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के लिए रखा करवा चौथ का व्रत? लोगों ने कहा- ‘प्यार में पागल है पगली’

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) कैटरीना कैफ की लाइफ में बूम फिल्म के रिलीज होने के कई साल बाद में आये. लेकिन वो जैसे ही कैटरीना से मिले उनसे घुल-मिल गए और कैट को बॉलीवुड के जाने माने प्रड्यूसर और कई डायरेक्टर्स से मिलवाया. उसके बाद जो भी हुआ उसके बारे में सभी लोग जानते हैं. आज के समय में कैटरीना कैफ एक बड़ी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मों में भी काम किया है.

यह भी पढ़ें: सलमान और फरहान अख्तर पर भड़कीं सोना मोहपात्रा, साजिद खान पर चुप्पी को लेकर कहा ‘बेशर्म’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply