जब बेटी सारा को लेकर करीना कपूर खान को मिलने पहुंची थी अमृता सिंह, नहीं पता था कि बन जाएगी ‘सौतन’

करीना कपूर खान हाल ही में अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को प्रमोट करने करण जौहर के फ़ेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी. उनके साथ फिल्म के लीड हीरो आमिर खान भी थे

करीना कपूर खान और सैफ आली खान की शादी को करीब 10 साल हो चुके हैं. दोनों के दो प्यारे बच्चे हैं और ये परिवार एक-साथ बेहद खुश है लेकिन लोग आज भी मौका मिलने पर इनकी लाइफ पर टिप्पणी करने का कोई मौका नहीं छोड़ते और इस बात का ज़िक्र खुद करीना कपूर खान ने भी किया है. करीना कपूर खान हाल ही में अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को प्रमोट करने करण जौहर के फ़ेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी. उनके साथ फिल्म के लीड हीरो आमिर खान भी थे. दोनों अक्टोर्स ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलकर बात की. बातों-बातों में करीना कपूर ने बताया कि एक बार सारा आली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ उन्हें फिल्म के सेट पर मिलने आई थी.

करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए करीना कपूर खान ने कहा, “मुझे याद है कि ‘कभी खुशी कभी गम’ के ट्रायल में वो (सारा अली खान) अपनी मां के पीछे छिपी थी. अमृता वाकई में ऐसी हैं, वो ‘सारा के लिए एक तस्वीर चाहती थी क्योंकि वो सबसे बड़ी फैन है. उन्हें ‘कभी खुशी कभी गम’ के कैरेक्टर ‘पू’ और ‘यू आर माय सोनिया’ सॉन्ग बेहद पसंद है. हम एक फैमिली हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि लोग इसके बारे में इतनी चर्चा क्यों करते हैं. जैसे आमिर ने कहा कि यह प्यार और सम्मान और समझ यही है. वे सैफ के बच्चे हैं वे उनकी प्रायोरिटिज हैं.”

बता दें, अमृता सिंह और सैफ आली खान ने साल 1991 में शादी की थी. दोनों के साथ में दो बच्चे, सारा आली खान और इब्राहिम हैं. सैफ और अमृता ने साल 2004 में तलाक ले लिया. तलाक के कुछ साल बाद सैफ और करीना कपूर खान की मुलाक़ात हुई और दोनों ने साल 2012 में शादी कर ली. सैफ आली खान और करीना कपूर खान के दो बच्चे तैमूर और जहांगीर हैं. सैफ के चारों बच्चों में अच्छी बॉंडिंग है.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर खान नहीं बल्कि मिस यूनिवर्स मानुषी छिल्लर थी ‘लाल सिंह चड्ढा’ के लिए पहली पसंद, लेकिन…