Imran Khan: रेखा से होने वाली थी इमरान खान की शादी, ज्योतिष के पास भी गई थीं एक्ट्रेस की मां

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पीएम रहे इमरान खान (Imran Khan) का नाम भारतीय सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. एक समय पर इमरान रिश्ता बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रेखा (Rekha) के साथ भी रहा था

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और पीएम रहे इमरान खान (Imran Khan) का नाम भारतीय सिनेमा की टॉप अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है. एक समय पर इमरान रिश्ता बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक रेखा (Rekha) के साथ भी रहा था. इतना ही नहीं ये रिश्ता सिर्फ मीडिया खबरों तक ही सीमित नहीं था बल्कि शादी तक पहुंच चुका था. इमरान खान और रेखा शादी भी करने वाले थे, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था और ऐन वक्त पर ये रिश्ता टूट गया.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1985 में एक न्यूज आर्टिकल छपा था. इस न्यूज़ पेपर की कटिंग खूब वायरल हुई थी. इस आर्टिकल में साफ़-साफ लिखा रेखा (Rekha) और इमरान खान (Imran Khan) के रिश्ते की खबर छपी थी.

यह भी पढ़ें: Richa Chadha-Ali Fazal Wedding Reception: ऋचा-अली की वेडिंग रिस्पेशन पर पहुंचे सितारें, दूल्हा-दुल्हन ने लूट ली महफिल

यह भी पढ़ें: Neha Malik: नेहा मलिक की अदाओं ने बनाया फैंस को दीवाना, बोल्ड पोज देते हुए करवाया फोटोशूट

मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का भी जिक्र किया गया था कि एक्ट्रेस रेखा की मां पाक क्रिकेटर इमरान खान को अपनी बेटी के लिए परफेक्ट मानने लगी थीं. इतना ही नहीं उन्होंने इमरान और रेखा की कुंडली मिलवाने के लिए एक ज्योतिष से भी संपर्क किया था.

Imran khan and Rekha

सबसे बड़ी बात इस न्यूज़ आर्टिकल में ये थी कि इमरान खान, रेखा से मुलाकात के लिए मुंबई भी आए थे और दोनों ने कुछ वक्त साथ में बिताया था. इस दौरान इमरान और रेखा मुंबई के समंदर किनारे और नाइट क्लब्स में भी साथ गए थे. उस दौरान कई लोगों ने इस कपल को देखा और उन्होंने कहा कि इमरान और रेखा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे.

इस न्यूज़ आर्टिकल में इमरान खान के एक बयान को भी छापा गया. जिसमें उन्होंने कहा था कि मुझे किसी भी एक्ट्रेस के साथ सिर्फ कुछ ही वक्त के लिए समय बिताना अच्छा लगता है और इसके बाद मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाता हूं. वहीं रेखा ने आज तक अपने इस रिश्ते को लेकर कोई बयान नहीं दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी पीएम इमरान खान का रिश्ता रेखा से पहले बॉलीवुड की ही एक्ट्रेस जीनत अमान और शबाना आजमी के साथ भी रह चुका है. बता दें कि पहले इमरान खान पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की कमान संभालते थे उसके बाद पॉलिटिक्स में आए और पाकिस्तान 2018 में उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ की जीत हुई और उसके बाद वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बन गए.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2022: इन जगहों पर बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है दशहरा का त्योहार, जानें हर जगह की खासियत

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.