सलमान खान ने दिया था जंगल के मोगली के लिए ऑडिशन, कर दिए गए थे रिजेक्ट, पढ़िए दिलचस्प रिपोर्ट

सलमान खान (Salman Khan) साहब की फिल्म दबंग 3 रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की है। आज सलमान के साथ हर कोई काम करना चाहता है।

मोगली और सलमान खान की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

सलमान खान (Salman Khan) साहब की फिल्म दबंग 3 रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी खासी कमाई की है। आज सलमान के साथ हर कोई काम करना चाहता है। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को लेकर आज आपको एक बड़ी मजेदार बात बताने जा रहे हैं। क्या आपको पता है ? एक समय ऐसा भी था जब सल्लू मियाँ ने जंगल के मोगली के लिए भी ऑडिशन दिया था।

जी हाँ, राइटर संजुक्ता नंदी की किताब (khantastic) में छपी खबर के अनुसार सलमान ने कभी मोगली के लिए ऑडिशन दिया था और उन्हें मोगली के ऑडिशन तक पहुंचाने वाले थे अभिनेता दलीप ताहिल, दरअसल जब मोगली पर फिल्म बन रही थी भारत में। डोली ठाकुर, जो कि मशहूर थेयटर आर्टिस्ट हैं, व ऑडिशन ले रही थीं। दलीप ताहिल सलीम खान के अच्छे दोस्त थे, उन्होंने कहा कि सलमान को वहां भेज दीजिये। सलमान गए भी। लेकिन सेलेक्शन नहीं हुआ था। लेकिन उनका चुनाव नहीं हुआ था। दलीप इस बात से दुखी थे और उन्होंने सलमान को अफ़सोस जाहिर किया। सलमान ने आत्मविश्वास के साथ ये मेरा नहीं उनका लॉस है। सलमान को खुद पर पूरा भरोसा था कि वह स्टार बनेंगे ही।

अच्छा ही हुआ सलमान (Dabangg) का चुनाव नहीं हुआ। सोचिए मोगली के अवतार में सलमान दिखते कैसे ? सलमान खान इंडस्ट्री के उस मुकाम पर हैं जिनके साथ हर कोई सिर्फ एक सेल्फी के लिए मरा जा रहा है। आज हर एक निर्माता- प्रोड्यूसर दबंग को लेकर फिल्म बनाना चाहता है। सलमान की फिल्म में कहानी दमदार ना भी फिर भी सिनेमाघरों में एक बड़ी संख्या में लोग इनकी फ़िल्में देखने जाते हैं।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें जानवी कपूर का दिलचस्प इंटरव्यू 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।