जब शाहरुख खान ने किया था रणवीर सिंह को कॉल, बैंड बाजा बारात में हुआ था कुछ ऐसा …!!

रणवीर सिंह को आज बॉलीवुड में एक बेहतरीन अभिनेता के रूप में देखा जाता है , उनकी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात एक सुपरहिट फिल्म थी ,और इस फिल्म को देखने के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान रणवीर से बहुत इंप्रेस हो गए थे। और उन्होंने उन्हें डायरेक्ट फोन कॉल कर दिया था ।जानिए पूरा किस्सा.....!!

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता रणवीर सिंह आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रहे हैं। रणवीर सिंह ने साल 2010 में अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से हिंदी सिनेमा इंडस्ट्री में कदम रखा था और उसके बाद से अभी तक वह अपनी दमदार एक्टिंग और कला के दम पर इंडस्ट्री में अपना नाम आज के समय के सबसे बड़े एक्टर्स में दर्ज करा चुके हैं । इस बात से बिना बिल्कुल भी इनकार नहीं किया जा सकता है कि इन रणवीर सिंह आज इस मुकाम पर हैं, उस तक पहुंचने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की है। रणवीर  अपने पहले ही किरदार में एक छोटे से लड़के लड़के बिट्टू शर्मा के रूप में लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहे थे और उसके बाद से उनके अलग-अलग किरदार सभी लोगों की पसंद बनते चले गए।

आज के समय में रणवीर सिंह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों में बेहद सक्सेसफुल हैं । उन्हें उनके कैरियर में दीपिका पादुकोण जैसी खूबसूरत और गुणवान पत्नी का साथ मिला है।आज हम आप सभी लोगों को रणवीर सिंह की पहली फिल्म से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं।

रणवीर सिंह को शाहरुख खान ने खुद मिलाया था फोन

रणवीर सिंह ने अपनी पहली फिल्म बैंड बाजा बारात से सभी लोगों का दिल जीत लिया था और पूरे देश की जनता उनकी जमकर सराहना कर रही थी इन सभी लोगों में एक नाम शामिल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान का भी था । बैंड बाजा बारात में रणवीर की एक्टिंग देखने के बाद शाहरुख खान इतने इंप्रेस हुए थे कि उन्होंने रणवीर को डायरेक्ट कॉल कर दिया था वहीं दूसरी ओर रणवीर शाहरुख का फोन कॉल देखकर शॉक्ड रह गए थे । चलिए आपको बताते हैं पूरा किस्सा …

एक बार सिमी ग्रेवाल के शो के दौरान रणवीर सिंह ने शाहरुख खान का उनके पास कॉल आने का पूरा किस्सा बताया था । रणवीर ने कहा था कि , “बैंड बाजा बारात की रिलीज के बाद की बात थी । मैं मनीष से मिला और उन्होंने कहा कॉल आ गया? अब खुश हो? और मेरा रिएक्शन था की आप क्या बात कर रहे हो? उन्होंने कहा फोन चेक कर ना? तो मैंने अपना फोन चेक किया और उसमे मिस्ड कॉल देखे । मेरे मुंह से अफसोस के साथ निकला ” oh no ” वह शाहरुख खान थे ” ।

शाहरुख का फोन कर दिया था मिस

शाहरुख खान का फोन मिस करने के बाद रणवीर सिंह घंटों तक अपने फोन के पास ही बैठे रहे और उन्हें इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा था कि उन्होंने शाहरुख खान जैसे बड़े अभिनेता की कॉल को मिस कर दिया रणवीर ने बताया कि , “मैंने इधर से हेलो कहा और दूसरी तरफ लाइन पर शाहरुख थे, उन्होंने बैंड बाजा बारात देखी थी और उन्होंने मेरे बारे में प्यारी प्यारी बातें की! ” रणवीर के शाहरुख के साथ फोन पर बात करने के बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं था । वह काफी समय तक अपने ऑफिस में उछल कूद कर रहे थे ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।