शिल्पी राघवानी ने खेसारी लाल यादव के गाने पर किये जबसदस्त डांस मूवस, वीडियो हा वायरल

शिल्पी राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पी राघवानी शिव की भक्ति में लीन हैं. इसमें एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव के गाने ‘बोल बम हरमूनिया पs’ (Bol Bum Bola Harmuniya Pa) पर जबरदस्त डांस मूव्स और शानदार एक्सप्रेशं देती नजर आ रही है।

शिल्पी राघवानी (Shilpi Raghavani) भोजपुरी की सुपहोट एक्ट्रेस में से एक है।  वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने चहाने वालो के साथ कोई ना कोई वीडियो और खुद से जुड़े अपडेट्स शेयर करते रहते हैं। शिल्पी राघवानी के डांस वीडियोज और तस्वीरे पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तेहलका मचा देते है, हाल ही में एक बार फिर शिल्पी राघवानी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Shilpi Raghavani

शिल्पी राघवानी के जबरदस्ट डांस मूवस

दरअसल, शिल्पी राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पी राघवानी शिव की भक्ति में लीन हैं. इसमें एक्ट्रेस खेसारी लाल यादव के गाने ‘बोल बम हरमूनिया पs’ (Bol Bum Bola Harmuniya Pa) पर जबरदस्त डांस मूव्स और शानदार एक्सप्रेशं देती नजर आ रही है। फैंस उनकी कातिलाना अदाओं के दीवाने हो गए है। यूजर्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रह हैं। उनके डांस वीडियो को 43 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Shilpi Raghavani

https://www.instagram.com/p/Cf0yJI7pLrv/

Shilpi Raghavani

खेसारी लाल यादव का गाना

आपको बता दें खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) का गाने ‘बोल बम हरमूनिया पs’ है । जिसे उन्होंने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. इसका म्यूजिक और राइटर कृष्णा बेदर्दी ने दिया है. कंपोजर कन्हैया कुमार यादव हैं. वीडियो का निर्देशन बिभांशु तिवारी ने किया है. गाने का निर्माण MTP Time Pass द्वारा किया गया है. गाने के वीडियो को छह मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और करीब 3 लाख लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं ये गाना यूट्यूब पर 6वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है

 

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ मनाया अपना 37वां जन्मदिन, शेयर कीं फोटोज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं