Shehnaaz Gill ने अपने रैंप वॉक डेब्यू पर कहां किसी एग्जाम पास करने से कम नहीं था, शेयर किया वीडियो

अब शहनाज गिल Shehnaaz Gill ने अपने पहले एक्सपीरियंस को शेयर कर एक बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पहले रैंप वॉक एक्सपीरियंस के बारे में बताती नजर आ रही है। वीडियो मे शहनाज पहले रेडी होती नजर आ रही हैं और बताती हैं कि वॉक करने से पहले वह काफी ज्यादा नर्वस थीं।

  |     |     |     |   Updated 
Shehnaaz Gill ने अपने रैंप वॉक डेब्यू पर कहां किसी एग्जाम पास करने से कम नहीं था, शेयर किया वीडियो

शहनाज गिल  Shehnaaz Gill आज के समय में इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बिंग बॉस में अपने चुलबुले किरदार से लोगो का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल Shehnaaz Gill ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कि है। पंजाब के अलावा बॉलीवुड में भी उनकी फैन फॉलिंग काफी बढ़ गई हैं। स्टार्स उनके दीवाने क्यूट अंदाज दिवाने है।.. हाल ही में शहनाज Shehnaaz Gill ने अहमदाबाद में अपना रैंप वॉक डेब्यू किया है। वह डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैंप पर उतरीं, जहां उन्होंने अपने ब्राइडल लुक से सबका दिल जीत लिया।

रैंप वॉक एक्सपीरियंस  का वीडियो

वही अब शहनाज गिल Shehnaaz Gill ने अपने पहले  रैंप वॉक एक्सपीरियंस को शेयर कर एक बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पहले रैंप वॉक एक्सपीरियंस के बारे में बताती नजर आ रही है। वीडियो मे शहनाज पहले रेडी होती नजर आ रही हैं और बताती हैं कि वॉक करने से पहले वह काफी ज्यादा नर्वस थीं।

बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो

वीडियो में शहनाज Shehnaaz Gill की रेडी होने से लेकर ब्राइडल लुक में रैंप पर वॉक करने की पूरी झलक दिखाई दे रही है। वीडियो में शहनाज कहती हैं, ‘मुझे लग रहा है, जैसे आज मेरा एग्जाम है, क्योंकि मेरा फर्स्ट टाइम है। मैंने यह कभी एक्स्पीरियंस नहीं किया, रैंप वॉक और मेरी यही दुआ है कि मैं आज अच्छा करूं।

https://www.instagram.com/p/Ce_9jwphDvV/?hl=en

वीडियो के लिए Link  पर Click करें

इसमें कोई शक नहीं की शहनाज  Shehnaaz Gillने रैंप वॉक पर अपना सबसे बेस्ट दिया, दुल्हन लुक में शहनाज ने खूब सुर्खियो बठोरी। फैंस शहनाज के इस बिहाइंड-द-सीन्स वीडियो और उनके ब्राइडल लुकको का काफी पसंद कर रहे है साथ ही उनकी तारिफें भी कर रहे हैं।

शहनाज  गिल अपकमिंग प्रोजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल Shehnaaz Gill फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इस मूवी में वह सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। इसके लिए एक्ट्रेस ने शूटिंग भी शुरू कर दी है।

Rajkummar Rao की HIT-The First Case ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगट, क्राइम थ्रिलर और सस्पेंस से भरी है फिल्म

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply