Who is Ashu Reddy: कौन है आशु रेड्डी जिनके गोपाल वर्मा ने चाटे पैर, बिग बॉस से है तगड़ा कनेक्शन

Who is Ashu Reddy: डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा का साउथ एक्ट्रेस के साथ शॉकिंग वीडियो खासा चर्चा में हैं. वह वीडियो में आशु रेड्डी के पैरों को लिक करते नजर आ रहे हैं. आइए बताते हैं कौन हैं आशु रेड्डी और राम गोपाल वर्मा से क्या है मोहतरमा का कनेक्शन.

  |     |     |     |   Updated 
Who is Ashu Reddy: कौन है आशु रेड्डी जिनके गोपाल वर्मा ने चाटे पैर, बिग बॉस से है तगड़ा कनेक्शन
Ashu Reddy

Bollywood News: बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा कभी अपनी फिल्मों की वजह तो कभी अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चाओं में बने रहते हैं. वहीं इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई. दरअसल हाल ही में राम गोपाल वर्मा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में राम गोपाल वर्मा बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल होने वाली एक्ट्रेस आशु रेड्डी के पैर चूमते नजर आए थे. इन तस्वीरों को देखने के बाद राम गोपाल वर्मा के फैंस काफी हैरान हैं. राम आशु को फुट मसाज मूंह से देते भी दिखाई दे रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आशु रेड्डी है कौन? तो चलिए आज उनके बारे में ही आपको बताते हैं. यह भी पढ़ें: Jeetendra : फेमस एक्टर जितेंद्र ने खोया भारती सिंह पर आपा, हाथ जोड़ माफी माँगती नजर आईं कॉमेडियन

कौन है आशु रेड्डी?

आशु रेड्डी का होमटाउन विशाखापट्टनम है पर वह टेक्सास के डैलस में रहती हैं. यहीं से उन्होंने पढ़ाई की. आशू एमबीए की स्टूडेंट रही हैं. उन्हें एक्टिंग में शुरू से दिलचस्पी थी इसीलिए उन्होंने साउथ फिल्मों में कदम रखा. वह एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं. इसके अलावा वह ब्यूटी कंटेंट एक्टिविस्ट है. वह तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करती है. उन्होंने 2018 में आई फिल्म चल मोहन रंगा फिल्म से डेब्यू किया है. आशु रेड्डी सन 2019 में तेलुगु बिग बॉस में भी नजर आई थी जो कि बिग बॉस का तीसरा सीजन था. इसे नागार्जुन ने होस्ट किया था. वह थोड़े समय के लिए शो में थी और पांचवें सप्ताह में घर से बेघर हो गई थी. उनके इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन से अधिक और YouTube पर 240,000 से सब्सक्राइबर्स हैं.

राम गोपाल वर्मा
राम गोपाल वर्मा

काफी बोल्ड हैं आशु रेड्डी 

आशु आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों से लोगों को दीवाना करती रहती हैं. वहीं आपको बता दें, आशु रेड्डी ने एक बार कहा था कि वह एक ही समय पर दो लड़कों को डेट कर रही थी. जब उनसे ऐसा करने का कारण पूछा गया था, तब उन्होंने कहा था, ‘अगर दो खूबसूरत लड़के मेरे सामने तैयार होकर आएंगे तो मैं क्या करूंगी.’ बता दें, उन्हें साउथ में जूनियर सामंथा के नाम से जाना जाता है.

इनसे जुड़ा था नाम 

आशु रेड्डी का नाम Rahul Sipligunj के साथ भी जुड़ा था. दोनों के लिंकअप की खबरें रही हैं. लेकिन दोनों ने कभी इसपर रिएक्ट नहीं किया. आशु साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण की बहुत बड़ी फैन हैं. वह एक्टर को अपना भगवान मानती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने एक्टर के नाम का टैटू भी बनवाया हुआ है. वह मंहगी गाड़ियों का भी खूब शौक रखती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके पास मर्सडीज बेस्ज AMG, स्कौडा सुपर्ब, मस्टंग और BMW जैसी लग्जरी गाड़िया हैं.

खतरा डेंजरस पहली लेस्बियन फिल्म बनी 

फिल्म ‘खतरा डेंजरस’ (Khatra Dangerous) देश की पहली लेस्बियन फिल्म है, जिसमें साउथ फिल्मों की चर्चित एक्ट्रेस अप्सरा रानी और नैना गांगुली लिड रोल में नजर आएंगी. ये फिल्म राम गोपाल वर्मा की सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्मों में से एक है. राम गोपाल वर्मा की ये फिल्म 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply