Adipurush: आदिपुरुष टीजर के लिए अयोध्या क्यों नहीं गए सैफ अली खान? भगवान राम को लेकर दे चुके हैं विवादित बयान

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में सैफ अली खान रावण के किरदार में हैं.

Adipurush: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फिल्म में सैफ अली खान रावण के किरदार में हैं. टीजर में सैफ का किरदार काफी खूंखार और डरावना लग रहा है. हाल ही में ‘अयोध्या’ में काफी भव्य स्तर पर आदिपुरुष का टीजर लॉन्च किया गया. जहां फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने शिरकत की. लेकिन फिल्म के मुख्य विलेन बने सैफ अली खान अयोध्या नहीं पहुंचे.

आदिपुरुष (Adipurush) के टीजर लॉन्च के मौके पर फिल्म के मुख्य किरदार यानी प्रभास के साथ-साथ कृति सेनन, फिल्म के निर्देशक ओम राउत और प्रोड्यूसर मौजूद रहे. लेकिन सैफ अली खान फिल्म के इतने बड़े इवेंट से नदारद रहे. आखिर ऐसा क्यों?

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi Video: नोरा फतेही ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, एक बार फिर ‘तिल’ पर फिदा हुए फैंस

मन में यही सवाल सबसे पहले आता है. सैफ इससे पहले फिल्म को लेकर काफी एक्टव दिखे थे और कई बयान भी दे चुके हैं. इतना ही नहीं सैफ अली खान ने अपने एक बयान में रावण को अच्छा बता दिया था और भगवान राम को लेकर विवादित बयान दिया था.

हाल ही में सैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इस पुराने वीडियो में सैफ कह रहे हैं कि वो राम के नाम पर अपने बेटे का नाम नहीं रख सकते. ‘मैं अपने बेटे का नाम अलेक्जेंडर नहीं रख सकता और रियलिस्टिकली उसका नाम राम भी नहीं रख सकता. फिर एक अच्छा मुस्लिम नाम क्यों नहीं?’

यह भी पढ़ें: मारपीट के आरोप के बाद अब राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड को कहा नल्ला और भेड़िया, बोलीं- आदिल दाने-दाने को तरसेगा

इससे पहले सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में अपने किरदार लंकेश को लेकर भी एक बयान देखर सुर्ख़ियों में आ गए थे. सैफ ने अपने रावण की तारीफ़ की थी. जिसके बाद उनकी काफी आलोचना भी हुई. वहीं अब उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर सैफ अली खान को लेकर कई तरह की बातें की जाती हैं. उन्हें कट्टर सोच वाला बताया जाता है और हिन्दू विरोधी भी. जब उन्होंने अपने बेटे का नाम तैमूर रखा तब भी काफी विवाद हुआ था. अयोध्या भगवान श्री राम की जन्मभूमि है, फिल्म के टीजर में भगवान राम का गुणगान किया गया क्या इस वजह से सफी अयोध्या नहीं गई. अब इस बात की क्या सच्चाई है कि आखिर सैफ अली खान अयोध्या क्यों नहीं गई. इस पर कुछ भी कहना सही नहीं है.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.