विजय माल्या की शादी में जाएंगी दीपिका, कटरीना और नरगिस ?

विजय माल्या की बारात नाचेंगी किंगफिशर गर्ल्स

  |     |     |     |   Published 
विजय माल्या की शादी में जाएंगी दीपिका, कटरीना और नरगिस ?
विजय माल्या की बारात नाचेंगी किंगफिशर गर्ल्स

किंगफिशर कंपनी के मालिक विजय माल्या गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी करने जा रहे है। 62 वर्षीय माल्या की यह तीसरी शादी होगी। पिंकी लालवानी 62 वर्षीय माल्या के साथ हर्टफोर्डशायर स्थित बंगले में रहती हैं। इस जोड़े से जुड़े सूत्रों के मुताबिक दोनों ने करीब एक सप्ताह पहले ही अपनी एनिवर्सरी मनाई है वही उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी को अभी तक तलाक नही दिया है।
पिंकी लालवानी पेशे से एयर होस्टेस रह चुकी है। माल्या और पिंकी पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में है। इन दोनों की उम्र में भी काफी अंतर है इसके बावजूद ये जोड़ी लंबे समय से साथ है। बता दें कि विजय माल्या पर स्टेट बैंक से 9000 करोड़ रुपये का लोन वापस न करने के आरोप है और वह इन दिनों भारत से भागकर लंदन में रह रहे हैं।

स्टेट बैंक से ढेर सारे पैसे (9000 करोड़ रुपये) लेकर विदेश चले गए विजय माल्या अक्सर पिंकी लालवानी के संग देखे जाते हैं। इससे पहले वो समीरा तय्यबजी से शादी कर चुके हैं। इस शादी से उनका बेटा सिद्धार्थ माल्या है। इसके बाद 1993 में माल्या ने अपनी दोस्त रेखा से शादी की थी। माल्या और रेखा की दो बेटियां हैं।

इस खबर के साथ ही बॉलिवुड के लिए भी एक सवाल खड़ा हो गया है। क्या किंगफिशर कैलेंडर की लीडिंग लेडी रह चुकीं दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ और नरगिस फाखरी विजय माल्या की इस शादी में जाएंगी?

किंगफिशर के कैलेंडर के लिए दीपिका पादुकोण बिकीनी में फोटोशूट करा चुकी हैं। बॉलिवुड में उन्होंने शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से कदम रखा और अब वह बॉलिवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली ऐक्ट्रेसस में से हैं। वह विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या को डेट भी कर चुकी हैं। इस रिलेशनशिप ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दीपिका और सिद्धार्थ आइपीएल मैचों में भी कई बार स्टेडियम में साथ में दिखे थे।

वहीं कटरीना कैफ और नरगिस फाखरी ने भी बॉलिवुड में आने से पहले किंगफिशर के कैलेंडर से अच्छा फेम कमाया था। अब भले ही ये तीनों ऐक्ट्रेस बॉलिवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं लेकिन उनकी सफलता और फेम का थोड़ा श्रेय तो विजय माल्या को भी जाता है। खैर अब यह देखना दिलचस्प होगा की विजय माल्या अपनी शादी में बुलाएँगे की नहीं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply