क्या इरफ़ान खान जयपुर में करेंगे अपनी एक्स गर्लफ्रैंड से मुलाकात?

ऑनलाइन डेटिंग पर आधारित फ़िल्म के इस ट्रेलर में इरफान उर्फ़ योगी अपनी एक्स गर्लफ्रैंड्स की याद में डूबे हुए दिखाई दे रहे है।

  |     |     |     |   Published 
क्या इरफ़ान खान जयपुर में करेंगे अपनी एक्स गर्लफ्रैंड से मुलाकात?
ऑनलाइन डेटिंग पर आधारित फ़िल्म के इस ट्रेलर में इरफान उर्फ़ योगी अपनी एक्स गर्लफ्रैंड्स की याद में डूबे हुए दिखाई दे रहे है।

अभिनेता इरफान खान जल्द ही अपनी आगामी फिल्म “क़रीब क़रीब सिंगल” में एक बार फिर अपनी ‘लवर बॉय’ की छवि दिखाने के लिए तैयार है।

फ़िल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है और इसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। ऑनलाइन डेटिंग पर आधारित फ़िल्म के इस ट्रेलर में इरफान उर्फ़ योगी अपनी एक्स गर्लफ्रैंड्स की याद में डूबे हुए दिखाई दे रहे है।

इरफ़ान असल जिंदगी में गुलाबी नगरी से वास्ता रखते है और ऐसे में जल्द ही इरफान अपनी फिल्म के प्रचार के लिए क्या जयपुर का दौरा करेंगे..? ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या इस दौरान इरफान अपने किरदार योगी से प्रेरित हो कर असल ज़िंदगी मे अपने पुराने प्यार से मुलाक़ात कर यादों को ताज़ा करेंगे?

“क़रीब क़रीब सिंगल” की कहानी परियों की दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है जिसमे ये दिखाया गया है कि प्रत्येक कहानी का एक पूर्ण अंत हो ये आवश्यक नही है।

असामान्य फिल्म मध्यम आयु वर्ग योगी और जया के रोमांस पर केंद्रित है जो ऑनलाइन एक दूसरे से मिलते है।

फ़िल्म के ट्रेलर और अभी तक रिलीज़ हुए गीतों को दर्शकों द्वारा बेहद सराहा जा रहा है जहाँ प्रसंशको को यह असमान्य कहानी खूब पसंद आ रही है।

तनुजा चंद्रा निर्देशित, ज़ी स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत, ‘करीब करीब सिंगल’ एक जार पिक्चर्स का निर्माण हैं| फिल्म को बीकानेर, ऋषिकेश और गंगटोक जैसी वास्तविक स्थानों पर फिल्माया गया है। 10 नवंबर 2017 को फ़िल्म करीब क़रिब सिंगल अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

क्या हिंदी मीडियम के बाद आप इरफ़ान खान की इस फिल्म को देखने के लिए उत्साहित हैं? नीचे कमेंट्स में बताइए|

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply