Shahrukh, Kajol और Farah Khan करेंगे झलक दिखला जा को जज? धमाकेदार खबर!

झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) के आगामी सीज़न 10 के बारे में कहा जा रहा है कि शाहरुख खान (ShahRukh Khan), काजोल (Kajol) और फराह खान (Farah Khan) इसे जज करेंगे!

सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhhla Jaa) के निर्माता 10वें सीजन के साथ वापस आने के लिए तैयार हैं। आईएएनएस की रिपोर्ट है कि जजों के पैनल में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (ShahRukh Khan), जानी-मानी कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) और काजोल (Kajol) जैसे बड़े नाम होंगे। फिर भी चैनल ने कोई पुष्टि नहीं की है। नौवां सीज़न 2016 में प्रसारित किया गया था। करण जौहर, फराह खान, जैकलीन फर्नांडीज और गणेश हेगड़े ने उस सीज़न के जज के रूप में पदभार संभाला था। कार्यक्रम का संचालन मनीष पॉल ने किया।

शो से जुड़े एक सूत्र ने समाचार एजेंसी को सूचित किया: “शो की शानदार वापसी होगी। निर्माताओं ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, काजोल और फराह खान से जज के रूप में कार्यभार संभालने के लिए संपर्क किया है। शो की कास्टिंग प्रक्रिया में है और शो जुलाई तक फ्लोर पर जा सकता है।”

फिल्मों की बात की जाए तो शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आगामी फिल्म को 25 जनवरी, 2023 रिलीज के लिए लॉक कर दिया गया है। स्पाई थ्रिलर फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और 2018 में रिलीज हुई ‘जीरो’ के बाद शाहरुख की पहली फिल्म है।

पठान के अलावा, शाहरुख फिल्म ‘डंकी’ के लिए भी तैयार ही रहे हैं। यह 22 दिसंबर 2023 को रिलीज होनी है। फिल्म को राजकुमार हिरानी, ​​अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। यह फिल्म जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति है और इसमें तापसी पन्नू की महत्वपूर्ण भूमिका होगी।

काजोल की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। वह रेवती के साथ सलाम वेंकी के लिए टीम में शामिल हो गई हैं। जयललिता की बायोपिक ‘ससी ललिता’ भी उनकी आने वाली फिल्मों का हिस्सा हैं जिसमें उन्होंने अमला पॉल के साथ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई है; धनुष के साथ तमिल फिल्म ‘वेलैइला पट्टाधारी 3 भी है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!