मुंबई की सड़कों पर कुछ इस अंदाज में ऑटो चलाते दिखें विल स्मिथ, Video हुआ वायरल

विल स्मिथ इन दिनों इंडिया आए हुए है और मुंबई की सड़कों पर ऑटो चलाने का आनंद उठा रहे हैं...

इंडिपेंडेंस डे और मैन इन ब्लैक जैसी हॉलीवुड फिल्म में एक्टिंग करने वाले विल स्मिथ इस समय इंडिया आए हुए है। उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियों इन दिनों जबरदस्त तरीके से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें वह मुंबई की सड़कों पर ऑटो रिक्शा चलते हुए नजर आ रहे हैं। जी हां, विल स्मिथ पहले तो ऑटो की सवार करते हुए नजर आते है बाद में वह खुद ऑटो चलाने लग जाते हैं। विल स्मिथ की इस वीडियो और तस्वीर ने उनके फैंस का दिल खुश कर दिया।

इस दौरान विल स्मिथ ने ब्लैक रंग की टी शर्ट और नीचे बलू रंग की जींस पहनी हुई थी। विम स्थिम इस पल का अनांद उठाते हुए दिखाई रहे थे। उनकी स्माईल ही इस बात को साफ दर्शाती है कि वह अपने दोस्त के साथ इंडिया घूमने का मजा पूरी तरह से ले रहे हैं। वहीं, इसके साथ ही फिल्म निर्माता करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के टाइटल ट्रैक की शूटिंग के दौरान मेगास्टार विल स्मिथ ने ठुमका लगाकर धमाल मचा दिया है। वह मंच पर टाइगर श्रॉफ के साथ गले व कमर में हाथ डालकर नाचते दिखे। इस दौरान उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के कलाकारों के साथ फोटो ली। फोटो लेने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और बॉलीवुड में काम करने को लेकर इच्छा प्रकट की है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि वह यू-ट्यूब के The Bucket List प्रोग्राम में हिस्सा लेंगे।

देखिए ऑटो चलते हुए तस्वीर- 

देखें वीडियो-

जानकारी के मुताबिक, हॉलीवुड के मेगास्टार विल स्मिथ ने हिंदी टाइटल ट्रैक पर नाच कर लोगों का दिल चुरा लिया है। वह इस मौके की शानदार फोटो को कैप्चर कर शेयर किए। विल स्मिथ ने लिखा, ‘मैं बॉलीवुड में काम करना चाहता हूं।’ वैसे डांस करने के बाद स्मिथ की खुशी देखते बन रही है। इनके फोटो को देखकर पता चलता है कि वह काफी खुश हैं। इसके अलावा स्मिथ ने करण जौहर और रणवीर सिंह के साथ भी एक फोटो शेयर की है। वैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में ये नजर आएंगे या नहीं इसको लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता। फिलहाल इनके पोस्ट ने तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को चर्चा में ला दिया है।

साथ ही विल स्मिथ करण जौहार और एक्टर रणवीर सिंह के साथ मस्ती करते हुए भी नजर आए। विल स्मिथ ने इस पल की तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।