Pawan Kalyan: सुपरस्टार पवन कल्याण को आया गुस्सा, भीड़ के सामने चप्पल खोलकर क्यों कहा- ‘मैं इससे मारूंगा’

साउथ फिल्म स्टार पवन कल्याण का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारी भीड़ के सामने मंच पर एक्टर अपने पैरों से चप्पल खोलकर दिखाते नजर आ रहे हैं.

Pawan Kalyan: साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीत लिया करते हैं. उनकी फिल्मों में भरपूर एक्शन देखने को मिलता है. लोग उनकी फिल्मों को देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्टर के साथ-साथ पवन जनसेना के प्रमुख राजनेता भी हैं. वहीं हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें पवन कल्याण मंच पर भाषण देने के दौरान हाथों में चप्पल उठाकर भीड़ की तरफ दिखाते नजर आए.आइए जानते हैं कि पवन कल्याण का यह गुस्सा आखिर क्यों मंच पर इस कदर फूट पड़ा है. यह भी पढ़ें: ड्रग्स मामले में जेल गई रिया चक्रवर्ती को कैदियों ने खूब दिया प्यार, भायखला में साथ रही सुधा ने बताई आपबीती

पवन कल्याण को आया गुस्सा

दरअसल हुआ यूं कि हाल ही में विशाखापट्टनम एयरपोर्ट पर जनसेना के कार्यकर्ताओं ने वाईएसआरसीपी के एक मंत्री और नेताओं के काफिले पर नेताओं पर पत्थरबाजी की थी. हालांकि, पत्थरबाजी करने वालों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है लेकिन इस घटना के बाद YSRCP के लीडर्स ने पवन कल्याण को ‘पैकेज स्टार’ कहते हुए उनका मजाक उड़ाने लगे. पवन कल्याण का गुस्सा इसी बात पर भड़क उठा और उन्होंने सबके सामने अपनी चप्पल उतारी. उन्होंने उसके बाद अपने भाषण के दौरान कहा कि, ‘जो लोग मुझे पैकेज स्टार कहकर बुला रहे हैं उन्हें मैं अपनी चप्पल से मारूंगा- लेफ्ट और राइट दोनों ओर. अगर अब आगे मुझे यह कहकर बुलाया तो फिर ये अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना’.

बता दें, जब एयरपोर्ट पर जन सेना पार्टी के सपोर्टर्स अपने नेता तेलुगू सुपरस्टार पवन कल्याण का स्वागत करने के लिए जमा हुए थे तब ये कहानी शुरु हुई थी. ANI ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया, ‘पुलिस ने करीब 100 जन सेना पार्टी के सपोर्टर्स को अरेस्ट किया है. उनमें से करीब 15 लोगों पर धारा 307 लगी है जो जन वनी प्रोग्राम की अनुमति मांग रहे थे’.

बता दें, पवन के वर्कफ्रंट की अगर बात की जाए तो साल 2023 में वो हरि हारा वीरा मल्लू नाम की फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन रामपाल, नरगिस फाखरी जैसे सितारें नजर आने वाले हैं.  यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के बाद साउथ में दिखेगा दीपिका पादुकोण का जलवा, एस एस राजामौली की फिल्म में महेश बाबू संग करेंगी रोमांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.