World Cup 2019: वेस्टइंडीज पर टीम इंडिया की शानदार जीत पर बोमन ईरानी, अंगद बेदी सहित पूरे बॉलीवुड ने दी बधाई

गुरूवार को टीम इंडिया (Indian team) ने विश्व कप (World Cup 2019) के 34वें मैच में वेस्टइंडीज को 125 रन से हारकर अपनी शानदार जीत दर्ज की है। इंडिया ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 268 रन बनाए, वहीं इसके जवाब में विरोधी टीम (West Indies)143 रन पर ही धराशाही हो गई।

  |     |     |     |   Updated 
World Cup 2019: वेस्टइंडीज पर टीम इंडिया की शानदार जीत पर बोमन ईरानी, अंगद बेदी सहित पूरे बॉलीवुड ने दी बधाई
इंडिया बनाम वेस्ट विंडीज में टीम इंडिया की शानदार जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स का रिएक्शन (फोटो-इंस्टाग्राम)

इंडिया बनाम वेस्ट विंडीज (West Indies vs India) के बीच खेले जा रहे वर्ल्‍डकप 2019 (World Cup 2019 ) के 34वें मैच में कोहली की फायर बिग्रेड ने विरोधी टीम को 125 रनों के भारी-भरकम अंतर से हरा दिया। टीम इंडिया से मिले 269 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी वेस्ट विंडीज टीम की शुरुआत मैच के बीच थोड़ी ख़राब रही लेकिन जब मैदान पर धाकड़ बल्लेबाज क्रिस गेल और शाई होप दहाई उतरे तो उम्मीद थी की ये आसानी से आंकड़ा छू लेंगे लेकिन केदार जाधव के हाथों कैच आउट होकर वेस्टइंडीज को पहला झटका लगा। वहीं भारतीय क्रिकेटर शमी द्वारा टीम विंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप को क्लीन बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

बेशक इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों को थोड़ी कमर कसनी पड़ी हो लेकिन भारतीय टीम की शानदार गेंदबाजी ने उनके खाते में एक और जीत दर्ज करा दी। मोहम्मद शमी ने 4 विकेट लिए तो जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल को 2-2 विकेट मिले वहीं भारतीय टीम के आलराउंडर हार्दिक पंड्या और कुलदीप यादव 1-1 विकेट लेने में सफल रहे।

एक बाद एक जीत दर्ज कर रही टीम इंडिया की सफलता से पूरे देश में खुशी का माहौल है। सोशल मीडिया पर मेन इन ब्लू से ट्रेंड कर रही भारतीय टीम की जीत पर कर कोई अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूक रहा है। इस लिस्ट में भारतीय टीम के सिर्फ प्रशंसकों ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स का नाम भी शामिल है। भारतीय टीम में जोश भरते हुए और उनकी शानदार जीत पर उनको बधाई दी है।

अंगद बेदी से लेकर बोमन ईरानी ने टीम में उत्साह भरते एक के बाद एक ट्वीट किये। अंगद बेदी ने टीम इंडिया की वाहवाही करते हुए लिखा…

वेस्टइंडीज जैसी ताकतवर टीम के खिलाफ जीतकर आपने हम सभी में जोश भरने का काम किया है। बिना किसी प्रतियोगिता के .. बिना किसी लड़ाई के बस। अब ये ट्रॉफी घर ले आओ।

यहां देखिए अंगद बेदी का ट्ववीट…

वहीं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक मुन्नाभाई एमबीबीएस अभिनेता, बोमन ईरानी ने अपनी खुशी साझा करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, टीम इंडिया पूरे विश्व कप 2019 टूर्नामेंट में अब तक की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक है। मैं भारतीय टीम को उनकी शानदार जीत पर बधाई देता हूं।

यहां देखिए बोमन ईरानी का ट्ववीट…

यहां देखिए ऐसी कुछ ट्वीट्स…

खैर, हिंदीरश भी टीम इंडिया को उनकी इस शानदार जीत पर बधाई देती है और कामना करती है की भारतीय टीम इस दमखम के साथ वर्ल्डकप ट्रॉफी को अपने घर ले आये।

यहां देखिए टीम इंडिया का लेटेस्ट वीडियो…

ये भी पढ़ें: रणवीर सिंह के अलावा सैफ अली खान पर भी चढ़ा इंडिया-पाकिस्तान मैच का खुमार, भारतीय टीम को ऐसे करते दिखे सपोर्ट

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: तृप्ति शर्मा

दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।

tripti.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , , ,

Leave a Reply