वर्ल्ड कप 2019 में भारत की पहली जीत पर बॉलीवुड स्टार्स ने जताई खुशी, ट्वीट कर दी टीम इंडिया को बधाई

हार्दिक पांड्या ने जैसे ही विजयी चौका मारकर भारत को वर्ल्ड कप 2019 में पहली जीत दिलाई वैसे ही आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से टीम इंडिया को जीत की बधाई देने लगे।

भारतीय क्रिकेट टीम ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

कल भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप में जीत के साथ अपना आगाज किया। साउथ अफ्रीका के साथ हुए मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को 6 विकट से मात दी। भारत की इस जीत के साथ ही पूरे देश में खुशी की लहर दौर गई और हर तरफ जश्न का माहौल बन गया। जैसे ही भारतीय टीम ने अपना मैच जीता क्रिकेट प्रेमी सड़कों पर उतर कर इसका सेलिब्रेशन करने लगे। इस जश्न में शामिल होने से बॉलीवुड स्टार्स भी अपने आप को रोक नहीं पाए और अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर अपनी खुशी का इजहार किया।

हार्दिक पांड्या ने जैसे ही विजयी चौका मारकर भारत को वर्ल्ड कप 2019 में पहली जीत दिलाई वैसे ही आम जनता के साथ साथ बॉलीवुड स्टार्स भी सोशल मीडिया पर अपने अपने तरीके से टीम इंडिया को जीत की बधाई देने लगे। अभिषेक बच्चन, सुष्मिता सेन, अनिल कपूर और अन्य कई बॉलीवुड स्टार ने ट्वीट करके भारतीय टीम के जीत का जश्न मनाया। अनिल कपूर ने अपने ट्वीट में टीम इंडिया को बधाई देने के साथ-साथ भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा के शतकीय पारी की भी सराहना की।

वर्ल्ड कप 2019 के शुरू होने से पहले साउथ अफ्रीका काफी अच्छी टीम मानी जा रही थी। लेकिन अबतक साउथ अफ्रीका वर्ल्ड कप में अपने इमेज के अनुसार प्रदर्शन नहीं कर पाई है। अब तक के अपने तीनों मैच में साउथ अफ्रीका को हार का सामना करना पड़ा है। जबकि भारत ने एक धमाकेदार जीत के साथ अपने वर्ल्ड कप के सफर की शुरुआत की है। अब भारत का अगला मुकाबला 9 जून को ऑस्ट्रेलिया के साथ है।

यहाँ देखिए बॉलीवुड स्टार्स का ट्वीट …

 

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.