World Environment Day: सलमान खान ने लगाया पनवेल फार्म हाउस में झाड़ू, वायरल हुआ वीडियो

सलमान खान ने लगाया पनवेल फार्म हाउस में झाड़ू

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पिछले दो महीने से सलमान खान (Salman Khan) अपने पनवेल फार्म हाउस (Panvel Farmhouse) में ठहरे है। शुक्रवार की सुबह फार्म हाउस से कुछ तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें निसर्ग चक्रवात (Nisarga Cyclone) के वजह से फार्महाउस पर तबाही का मंजर साफ देखने को मिल रहा है। यह तस्वीरें यूलिया वंतूर ने अपने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में जगह जगह पेड़ टूटे हुए दिखाई दे रहे है।

हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह और यूलिया फार्म हाउस में झाड़ू लगाते नजर आ रहे है। सलमान खान के फैंस ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि यूं सलमान लगाते कभी देखेंगे। निसर्ग चक्रवात के कारण पेड़ टूटने के वजह से पेड़ की पत्ते और डालिया टूट कर फार्म हाउस में गिरे थे। सलमान खान के फार्म हाउस पर चक्रवात निसर्ग ने मचाई तबाही, तस्वीरें आई सामने, देखें तस्वीरें

सलमान खान (Salman Khan) ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो के साथ दो हैशटैग का इस्तेमाल किया है, वह है #SwachhBharat #WorldEnvironmentDay। यहां देखिये सलमान खान का वीडियो-

आपको बता दें, सलमान खान (Salman Khan) ने फार्म हाउस से ही तीन गाने रिलीज़ किये है, वो हैं प्यार करोना, तेरे बिना और भाई भाई। इन गानों को खुद सलमान ने ही अपनी आवाज में गाया है। ये तीनों गाने आपको सलमान खान का यूट्यूब चैनल ‘बीइंग सलमान खान ‘ पर देखने को मिलेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान अब फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ में नजर आएंगे। कोरोना वायरस के कारण इस फिल्म रिलीज डेट आगे बढ गई है। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा महत्वपूर्ण भूमिका में हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: