फिल्म गिन्नी वेड्स सनी की शूटिंग हुई पूरी, डायरेक्टर ने यामी गौतम और मूवी के गानों के बारे में कही ये बात

यामी गौतम एक्टर विक्रांत मेसी अपनी आने वाली फिल्म गिन्नी वेड्स सनी (Ginny Weds Sunny) की शूटिंग में पूरी हो चुकी है। फिल्म को पुनीत खन्ना डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई थी। टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 45 दिन के शेड्यूल के दौरान फिल्म की शूटिंग गाजियाबाद, नोएडा और करनाल में हुई।

गिन्नी वेड्स सन्नी की शूटिंग के दौरान यामी गौतम। (फोटोः इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम एक्टर विक्रांत मेसी अपनी आने वाली फिल्म गिन्नी वेड्स सनी (Ginny Weds Sunny) की शूटिंग में पूरी हो चुकी है। फिल्म को पुनीत खन्ना डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई थी। टीम ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। 45 दिन के शेड्यूल के दौरान फिल्म की शूटिंग गाजियाबाद, नोएडा और करनाल में हुई। फिल्म के डायरेक्टर ने इसकी शूटिंग पूरी होने के बार में बताया है। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, बस कुछ गानों को पूरा करना बाकी है, जिसे बहुत जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा।

फिल्म में यानी गौतम गिन्नी और विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) सनी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। पुनीत खन्ना बतौर डायरेक्टर इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने गिन्नी के किरदार के लिए कहा कि उन्हें एक ऐसी लड़की की जरुरत थी जो चंचल, सुंदर, एनर्जेटिक और लोगों का अंटेशन खींच सके। दोनों ही ब्रिलिएंट एक्टर हैं। इन दोनों के अलावा कोई और अच्छी जोड़ी नहीं हो सकती है। यामी गौतम फिल्म बाला (Bala Movie Release Date) में दिखाई देंगी। वह इसमें आयुष्मान खुराना के अपॉजिट हैं। इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में है।

यहां देखिए यामी गौतम का इंस्टाग्राम पोस्ट-

अगले साल रिलीज होगी गिन्नी वेड्स सनी

यामी गौतम ने फिल्म बाला की रिलीज डेट वाला पोस्टर भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म 7 नवंबर को रीलीज होगी। यामी गौतम ने कहा कि दीवाली के पावन पर्व पर जियो स्टूडियो और दिनेश विजान की मेड्डॉक फिल्म ने फैसला किया है कि प आयुष्मान खुराना स्टारर बाला 7 नवंबर को रिलीज होगी। वहीं बात करें गिन्नी वेड्स सनी की तो ये एक अरैंज और लव मैरिज पर आधारित कहानी हैं। फिल्म अगले साल यानी 2020 में रिलीज होगी।

लहंगे में यूं दिखा यामी गौतम का ब्राइडल लुक, आप भी शादी में ट्राय कर सकती हैं ये ट्रेंडी स्टाइल

देखिए यामी गौतम और पुलकित सम्राट के ब्रेकअप की वजह…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।