चीन में काबिल की स्क्रीनिंग के दौरान यामी गौतम के लिए चाइनीज फैन ने गाया ये बॉलीवुड सॉन्ग, देखिए वीडियो

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की फिल्म 'काबिल(Kaabil)' चीन में 5 जून को रिलीज होगी। इसकी स्क्रीनिंग के दौरान एक चाइनीज फैन ने यामी गौतम की फिल्म 'विक्की डोनर' का गाना 'पानी दा रंग' गाकर सुनाया जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

यामी गौतम की फिल्म 'काबिल' 5 जून को चीन में रिलीज होगी(फोटो:इंस्टाग्राम)

ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) की फिल्म ‘काबिल(Kaabil)’ चीन में 5 जून को रिलीज होगी। कुछ वक्त पहले ही ऋतिक रोशन यामी गौतम के साथ इसके प्रमोशन के लिए चीन पहुंचे थे जहां ये जैकी चैन के साथ इसे प्रमोट करते नजर आए थे। इस दौरान एक्टर के लिए वहां के लोगों का काफी क्रेज देखने मिला था। लेकिन सिर्फ ऋतिक ही नहीं, चीन में फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) के भी फैंस की कमी नहीं है।

हाल ही में बीजिंग में इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान यामी गौतम (Yami Gautam Movies) के एक चाइनीज फैन ने उनकी फिल्म ‘विक्की डोनर (Vicky Donor)’ का गाना ‘पानी दा रंग’ गाकर सुनाया। अपने फैन के इस सरप्राइज को देखकर ये एक्ट्रेस हैरान रह गई। वहीं, जब इस फैन ने ये गाना खत्म किया, तो पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज ऊठा। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movies) भी इस फैन के सरप्राइज के दीवाने हो गए।

आप भी देखिए ये बेहतरीन वीडियो…

गौरतलब हो कि पिछले कुछ वक्त में चीन में बॉलीवुड फिल्मों का काफी क्रेज बढ़ गया है। चाहे आमिर खान की ‘पीके’ या ‘दंगल’ हो, श्रीदेवी की ‘मॉम’ या आयुष्मान खुराना (Ayushmaan Khurrana) की ‘अंधाधुन’ सभी फिल्मों ने जबरदस्त कमाई की है। वहां के दर्शक के बीच बॉलीवुड स्टार का क्रेज भी काफी है। आपको बता दें कि सिर्फ ऋतिक नहीं, कुछ वक्त पहले जब शाहरुख खान (ShahRukh Khan) बीजिंग फिल्म फेस्टिवल अटेंड करने गए थे तब भी लोगों के बीच उन्हें लेकर गजब का क्रेज देखने मिला था।

फिल्मों की बात करें, तो ऋतिक रोशन जल्द ही आनंद कुमार की बायोपिक मूवी ‘सुपर 30(Super 30 Trailer)’ में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। वहीं, यामी गौतम आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘बाला’ में नजर आएंगी। इसमें वो लखनऊ की एक सुपरमॉडल का किरदार निभाती दिखेंगी। इसके अलावा ये एक्ट्रेस दिलजीत दोसांझ के साथ भी एक कॉमेडी फिल्म में नजर आएंगी।

जानिए ऋतिक रोशन के चीनी ऑडिएंस ने उन्हें क्या चाइनीज नाम दिया…

वीडियो में देखिए यामी गौतम और पुलकित सम्राट के ब्रेकअप की वजह…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।