पुलकित सम्राट से ब्रेकअप के बाद यामी गौतम ने ऐसी निकली भड़ास

पुलकित सम्राट से ब्रेकअप के बाद यामी ने उठाया यह कदम

  |     |     |     |   Updated 
पुलकित सम्राट से ब्रेकअप के बाद यामी गौतम ने ऐसी निकली भड़ास
पुलकित सम्राट से ब्रेकअप के बाद यामी ने उठाया यह कदम

पुलकित सम्राट से अलग हो चुकी यामी गौतम सुर्ख़ियों में छाई हुई है। ब्रेकअप के बाद भड़ास निकालने के लिए यामी ने ऐसा कदम उठाया जिसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे। जबकि ऐसे कयास लगाए जा रहे है कि, ये ब्रेकअप के बाद उनकी भड़ास है जो वो ऐसे काम कर रही हैं शायद। काफी समय तक सुर्ख़ियों में चला यह अफेयर अब खत्म हो चूका है और दोनों ही अपनी – अपनी राहों में आगे बढ़ चुके हैं। लेकिन यह तो हम सभी जानते है कि, प्यार यदि इतनी जल्दी भुलाया जा सकता, तो बात ही क्या होती।

#fitness #hustle #toneitup #hellyes

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

यामी इन दिनों फिटनेस को लेकर काफी देखरेख करती नजर आ रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। लेकिन उन्होंने अपना ट्रेनर बदल दिया है। वहीं पुलकित सम्राट अब तक समीर से ट्रेन‍िंग ले रहे हैं. खबरों की मानें तो यामी हर किसी से अपना रिश्ता खत्म करने पर लगी हैं जो भी पुलकित सम्राट से संबंध रखता है। यामी अपने ब्रेकअप के बाद से इतना सतर्क हो गई हैं कि उन्होंने अपनी छोटी बहन को भी उस जिम में ना जाने की सलाह दी है। लेकिन बात करें ट्रेनर कि तो वह अभी भी पुलकित को ट्रैन कर रहे हैं। लेकिन यामी ने पुलकित के साथ-साथ ट्रेनर से भी किनारा कर लेने में अपनी भलाई समझी।

 

 

फिल्मों की बात करें तो यामी जल्द ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में नजर आएंगी। इसमें वह वकील का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। यामी ने 2012 में ‘विक्की डोनर’ फिल्म से बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत की थी। विक्की डोनर बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही थी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना लीड एक्टर थे। यामी ‘एक्शन जैक्शन’ (2014), ‘बदलापुर’ (2015), ‘सनम रे’ (2016) और ‘काबिल’ (2017) फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

Make each day count! #Hustle #Focus #Fitnessgoals #betternowthannever

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam) on

 

Bharat फिल्म में Salman Khan और Priyanka Chopra के होंगे यह Role : watch video

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply