यामी गौतम और विक्रांत मैसी पहली बार करेंगे साथ काम, इस रोमेंटिक-कॉमेडी फिल्म में करते दिखेंगे रोमांस

फिल्म गिनी वेड्स सनी (Ginny Weds Sunny) में यामी गौतम और विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और मानाली में होगी। फिल्म की शूटिंग एक सितंबर से 2019 से शुरू होगी।

विक्रांत मैसी और यामी गौतम। (फोटोः इंस्टाग्राम)

फिल्म विक्की डोनर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली यामी गौतम ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना ली है। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। वह आखिरी बार इस साल रिलीज हुई फिल्म उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक (Uri The Surgical Strike) में नजर आई। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को लोगों ने काफी सराहा है। अब वह एक्टर विक्रांत मैसी के साथ फिल्म गिनी वेड्स सनी में दिखाई देंगी। फिल्म में दोनों रोमांस करते नजर आएंगे।

फिल्म के बारे में आज अनाउंसमेंट की गई है। गिनी वेड्स सनी (Ginny Weds Sunny) में यामी गौतम और विक्रांत मैसी लीड रोल में होंगे। फिल्म की शूटिंग दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद और मानाली में होगी। फिल्म की शूटिंग एक सितंबर से 2019 से शुरू होगी और 50 दिन में खत्म होगी। फिल्म को पुनीत खन्ना डायरेक्ट करेंगे। ये पुनीत खन्ना की डेब्यू फिल्म होगी। फिल्म को सौंदर्य प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले विनोद बच्चन प्रोड्यूस करेंगे। यह एक रोमेंटिक-कॉमेडी फिल्म होगी।

यहां देखिए तरण आदर्श का ट्वीट-

पहली बार साथ काम कर रहे हैं यामी गौतम और विक्रांत मैसी

आपको बता दें कि यामी गौतम (Yami Gautam) और विक्रांत मैसी पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। दोनों बॉलवुडी के ज्यादा पुराने कालाकर नहीं है। लेकिन दोनों ने अपनी परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीता है। विक्रांत मैसी ने हाल ही में फिल्म छपाक की शूटिंग पूरी की है। विक्रांत मैसी छपाक में दीपिका पादुकोण को अपॉजिट काम किया है। हालांकि फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।

व्रिकांत मैसी ने लुटेरा से किया डेब्यू

आपको बता दें कि विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) ने रणवीर सिंह और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म लुटेरा से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्हें मिर्जापुर में दमदार रोल निभाने के लिए उन्हें काफी सराहना मिली।

एक्टर विक्रांत मैसी ने शुरू की फिल्म छपाक के लिए शूटिंग की तैयारी

यहां देखिए फिल्म छपाक की शूटिंग के दौरान लीक हुई दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी का वीडियो…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।