केजीएफ फिल्म के हीरो यश करेंगे प्रभास की सालार में कैमियो ?

सालार जिसके निर्देशक केजीएफ फेम प्रशांत नील हैं , को केजीएफ से ही जोड़ा जा रहा है। इस फिल्म में बाहुबली सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और खबरें कुछ इस प्रकार है कि केजीएफ फिल्म के हीरो यश भी इसमें एक कैमियो किरदार में दिख सकते हैं।

सालार जिसके निर्देशक केजीएफ फेम प्रशांत नील हैं , को केजीएफ से ही जोड़ा जा रहा है। इस फिल्म में बाहुबली सुपरस्टार प्रभास मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और खबरें कुछ इस प्रकार है कि केजीएफ फिल्म के हीरो यश (Yash) भी इसमें एक कैमियो किरदार में दिख सकते हैं।

प्रभास और यश के साथ साथ ये सितारा भी होगा शामिल

कन्नड़ फिल्मों के सुपर स्टार यश और केजीएफ जैसी बड़ी फिल्म के निर्देशक प्रशांत नील की हिट जोड़ी एक बार फिर साथ देखी जा सकती हैं । यश , प्रशांत नील की अगली फिल्म सालार में एक बहुत ही जरूरी कैमियो किरदार अदा कर सकते हैं . इस फिल्म में मुख्य हीरो बाहुबली सुपरस्टार प्रभास होंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक यश और प्रभास एक बड़े बजट में बन रही एक्शन फिल्म में एक साथ स्क्रीन पर नजर आ सकते हैं। सालार फिल्म के निर्माता हॉमबेल फिल्म्स हैं , और यह वही सेम प्रोडक्शन हाउस है . जिसने फिल्म केजीएफ को प्रोड्यूस किया था। इस खबर की ऑफिशल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है ।

हाल ही में मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी आने वाली एक्शन फिल्म कुदुवा के प्रमोशनल इवेंट में यह कहा था कि , उन्हें दो साल पहले सालार फिल्म के लिए ऑफर किया गया था और उन्हें उसकी स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी । वह डायरेक्टर के साथ अपनी डेट्स पर काम कर रहे हैं और वह प्रभास के साथ काम करना चाहते हैं।

तीन इंडस्ट्रीज आएंगी साथ 

अगर साउथ इंडस्ट्री के यह तीन सितारे सालार के लिए एक साथ आते हैं . तो यह सचमुच एक पैनइंडिया एपिक फिल्म होगी क्योंकि इसमें तीन अलग इंडस्ट्रीज के दिग्गज सितारे एक साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे। जिसमें पृथ्वीराज मॉलीवुड, प्रभास टॉलीवुड और यश सैंडलवुड इंडस्ट्रीज का प्राधिनिधित्व करेंगे। यह इन तीनों की एक साथ पहली फिल्म होगी।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।