मलाइका अरोड़ा की ट्रांसपेरेंट ड्रेस से लेकर कैटरीना कैफ तक; इन एक्ट्रेसेस के लुक ने इस साल मचाया धमाल!

Actreses Look 2022: बॉलीवुड सेलेब्स अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. आज हम बात करेंगे उन एक्ट्रेसेस (Bollywood Actreses) की जिनके आउटफिट्स इस साल चर्चा में रहे.

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस लुक 2022

Bollywood Actreses Look 2022: फिल्मी दुनिया में फैशन के साथ-साथ शानदार आउटफिट्स का भी अटूट बंधन होता है. फिल्म सेलेब्स के अल्ट्रा-ग्लैम और शानदार लुक से प्रेरित होकर लोग अपने आउटफिट्स में कॉपी करते हैं. आज के समय में फैशन की कोई कमी नहीं है ऐसे में बॉलीवुड के कुछ सितारे अपने शानदार फैशन सेंस से लाइमलाइट चुराने में कामयाब हो जाते हैं. बॉलीवुड सेलेब्स अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने ग्लैमरस लुक की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. आज हम बात करेंगे उन एक्ट्रेसेस (Bollywood Actreses) की जिनके आउटफिट्स इस साल चर्चा में रहे. यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: माथे पर लाल टीका लगाए आस्था में डूबे नजर आए शाहरुख खान, वायरल हुई किंग खान की ये तस्वीरें!

मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के साथ अपने आउटफिट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी. मलाइका की ये तस्वीर काफी वायरल हुई थी. अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली मलाइका इस ड्रेस की वजह से काफी ट्रोल हुई थीं.

malaika arora

अनुष्का शर्मा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपने स्टाइलिश लुक को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस इस साल अपनी फिल्म के साथ-साथ अपने लुक को लेकर भी चर्चा में रही हैं. यूं तो अनुष्का हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं, लेकिन इस साल उनका इंडियन लुक काफी चर्चा में रहा. हाल ही में एक्ट्रेस नियॉन कलर की साड़ी में नजर आई जोकि काफी सुर्खियों में रही. जानकारी के अनुसार इस साड़ी की कीमत लगभग 30 लाख रुपये है.

anushka sharma

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में नजर आ रही हैं. इस फिल्म के पहले गाने में दीपिका का लुक बेहद शानदार लग रहा है. हालांकि इस साल दीपिका (Deepika Padukone) के सभी आउटफिट्स चर्चा में रहे. इनमें से एक आउटफिट ट्रेंड में रहा. जिसमें वो ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी में नजर आ रही थीं.

Deepika Padukone

कियारा आडवाणी

अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में नजर आने वाली कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी एक्टिंग और फैशन सेंस से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. इस साल एक्ट्रेस की ब्लैक डीप नेक ड्रेस ने खूब धूम मचाई. फैंस ने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के इस ग्लैमरस लुक की जमकर तारीफ की.

Kiara Advani

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड जगत की सक्सेसफुल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी शादी के बाद काफी लाइमलाइट में रही. इस दौरान कैटरीना का मंगलसूत्र पहने और माथे में सिंदूर लगाए सभी लुक काफी पसंद किए गए. हालांकि एक लुक उनके फैंस ने काफी पसंद आया, जिसमें वो (Katrina Kaif) लाइट कलर का स्वेटर पहने और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif

राधिका आप्टे

अपने बोल्ड अवतार के चलते आए दिन चर्चा में रहने वाला राधिका आप्टे (Radhika Apte) का आउटफिट भी काफी वायरल हुआ था. जिसमें वह ट्रांसपेरेंट टॉप के साथ ब्लेजर और पैंट पहने नजर आ रही थीं.

Radhika Apte

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.