Year Ender 2022: लता मंगेशकर से लेकर राजू श्रीवास्तव समेत कई चर्चित चहरों ने कहा दुनिया को अलविदा- List

Year Ender 2022: इस साल 2022 में कई बॉलीवुड सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया.

Year Ender 2022: साल 2022 को खत्म होने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ये साल जहां कुछ अच्छी फिल्मों, शोज, स्टार्स से भरा हुआ रहा. वहीं साल 2022 में कुछ दुखद पल भी थे जिन्हें शायद ही कभी भुलाया जा सके. ऐसे ही पलों में शामिल थी कई सितारों की मृत्यु जिसने सभी को हिला कर रख दिया. कॉमेडी जगत के बादशाह राजू श्रीवास्तव से लेकर सिंगर केके तक ना जाने कितने ऐसे सितारे है जिनके निधन की खबर ने हम सभी की आंखे नम कर दी. वहीं चलिए आज हम आपको उन सितारों के बारे में ही बताते हैं जिन्होंने इस साल इस दुनिया को कहा अलविदा. यह भी पढ़ें: OMG! ऋतिक रोशन के अलावा पाकिस्तान में भी एक क्रिश, वीडियो देखकर उड़ जाएंगे होश

बप्पी लहाड़ी 

अपने गानों से लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में बसने वाले सिंगर बप्पी लहाड़ी इस साल 15 फरवरी, 2022 को मुंबई में ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया की वजह से इस दुनिया को अलविदा कह गए. बप्पी दा के गाने आज भी लोगों को थिरकने पर मजबूर कर देते हैं.

लता मंगेशकर

स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर जी ने 6 फरवरी को अंतिम सांस ली थी. लता जी लगभग 28 दिनों तक निमोनिया और कोविड से लड़ती रहीं और अंत में 6 फरवरी को उन्होंने दुनिया से अलविदा कह दिया. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: ‘कश्मीर फाइल्स’ से लेकर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट तक, जानिए साल के सबसे बड़े विवाद

सिद्धू मूसेवाला

इसी साल 29 मई को पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर हुई गोलीबारी में उनकी मौत हो गई थी. सिद्धू के अचानक हुए निधन से ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि इंडस्ट्री के उनके दोस्त भी काफी दुखी थे. इस खबर ने सभी के होश उड़ा दिए थे.

केके 

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर केके का निधन 31 मई को हुआ था. उनके निधन की खबर ने सभी को हिला कर रख दिया था. केके निधन से पहले कोलकाता के एक कॉलेज में कंसर्ट कर रहे थे. कॉन्सर्ट के दौरान केके थोड़ी बेचैनी महसूस कर रहे थे. इसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तभी अचानक उनकी सांसे बंद हो गई.

राजू श्रीवास्तव 

कॉमेडी के किंग राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त 2022 को दिल का दौरा पड़ा और उन्हें नई दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. उन्हें कई दिनों तक अस्पताल में भर्ती रखा गया. लेकिन 21 सितंबर 2022 को उन्होंने अंतिम सांस ली थी.

अरुण बाली

फिल्म जगत हो या टीवी इंडस्ट्री के जाने माने नाम अरुण बाली का इसी साल 7 अक्टूबर, 2022 को निधन हो गया था.

विक्रम गोखले 

इंडस्ट्री के फेमस और दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले का 26 नवंबर को निधन हो गया था. 82 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली. विक्रम 5 नवंबर से पुणे के दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती थे और उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही थी.

यह भी पढ़ें: फिल्मों को हिट कराने के लिए करते हैं ये स्टार्स अजीबोगरीब टोटके, देखिए लिस्ट में कौन-कौन है शुमार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.