‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल बनेंगे पापा, ढाई साल पहले की थी इस एक्ट्रेस से शादी

ये है मोहब्बतें' की इशिता के ऑनस्क्रीन पति करण पटेल जल्द ही बनने वाले हैं पापा

  |     |     |     |   Published 
‘ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल बनेंगे पापा, ढाई साल पहले की थी इस एक्ट्रेस से शादी
ये है मोहब्बतें' के रमन भल्ला बनेंगे पापा, ढाई साल पहले इस एक्ट्रेस से की थी शादी

स्टार प्लस का मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता भल्ला के पति का किरदार निभाने वाले एक्टर करण पटेल के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खुशखबरी सुनने को मिली है। जबकि खुशखबर ये है कि करण जल्द ही पापा बनने वाले हैं। जी हाँ ! हाल ही में मिली खबर के मुताबिक करण की पत्नी अंकिता भार्गव प्रेग्नेंट हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण की अभिनेत्री पत्नी अंकिता भार्गव अपनी प्रेग्नेंसी के दूसरे तिमाही में हैं और इस साल नवंबर के आसपास अपने पहले बच्चे को जन्म दे सकती हैं। हांलाकि, इस जोड़ी ने अभी तक आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है. मगर इंटरनेट पर आ रही रिपोर्ट्स इस खबर की पुष्टि करती हैं कि अंकिता भार्गव गर्भवती हैं।

खबरों में बताया जा रहा है कि करण और अंकिता अपनी जिंदगी में आई इस खुशी से काफी उत्साहित हैं। हालांकि, दोनों इस खबरों को सबके सामने जाहिर करने से कतरा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि दोनों किसी सही वक्त की तलाश में हैं। अपनी खुशखबरी को समय पर अनाउंस करेंगे। आपको बता दे करण और अंकिता टीवी के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। साल 2015 में दोनों की शादी हुई थी।

ये है मोहब्बतें’ के करण पटेल बनेंगे पापा, ढाई साल पहले इस एक्ट्रेस से की थी शादी


दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस अंकिता भार्गव शो ‘ये है मोहब्बतें’ में करन पटेल के ऑनस्क्रीन ससुर का किरदार निभा रहे, अभय भार्गव की बेटी हैं। वहीं करन पटेल ने करियर की शुरुआत 2000 में आए सीरियल ‘कहानी घर-घर की’ में विज्ञात के रोल से की थी। इसके बाद करन ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘केसर’, ‘काव्यांजलि’, ‘कसम से’, ‘करम अपना-अपना’ और ‘कस्तूरी’ जैसे सीरियल्स में भी नजर आए। वहीं, अंकिता ‘एक नई पहचान’, ‘सजदा तेरे प्यार में’, ‘देखा एक ख्वाब’, ‘जीवनसाथी’ और ‘ये प्यार ना होगा कम’ जैसे शोज में काम कर चुकी हैं।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: मनीषा वतारे

Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply