करण पटेल बने पिता, अंकिता भार्गव ने दिया बेटी को जन्म

'ये है मोहब्बतें' में मुख्य किरदार में नजर आने वाले करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। 14 दिसंबर यानी आज अंकिता ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद करण बहुत खुश हैं।

करण पटेल और अंकिता भार्गव की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

‘ये है मोहब्बतें’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाले करण पटेल और उनकी पत्नी अंकिता भार्गव के घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है। 14 दिसंबर यानी आज अंकिता ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के बाद करण बहुत खुश हैं।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार करण पटेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि एक साथ इतने सारे इमोशन्स से मैं स्तम्भ हूँ और डरा हुआ हूं। अंकिता ठीक है और हमारा परिवार हर एक को धन्यवाद वयक्त करता है जो हमें प्यार करते हैं और हमें आशीर्वाद देना जारी रखते हैं।

करण पटेल और अंकिता भार्गव साल 2015 में शादी की थी। करण ने बीते महीने एक इंटरव्यू में अंकिता की प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी दी थी।करण ने कहा था कि उनकी पत्नी उन्हें जन्मदिन का सबसे अच्छा उपहार दे रही हैं। करण पटेल के काम की बात करें तो वह जल्द ही खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 में नजर आएंगे। वह अभी तक सीरियल ये है मोहब्बतें में नजर आ रहे थे। मगर अब यह शो बंद होने जा रहा है।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.