हो जाइये तैयार होगा यो यो हनी सिंह का धमाका, सालों बाद इस म्यूज़िक वीडियो में आयेंगे नज़र

यो यो हनी सिंह दिखेंगे म्युज़िक वीडियो में, देंगे दुसरे रैपर्स को कड़ी टक्कर

यो यो हनी सिंह दिखेंगे म्युज़िक वीडियो में, देंगे दुसरे रैपर्स को कड़ी टक्कर

यो यो हनी सिंह उन भारतीय संगीतकारों और रैपर्स में से एक है, जो अपनी धुन और संगीत वीडियो के लिए दर्शकों के बीच प्रसिद्ध है।अक्सर अपने लुक और स्टाइल से साथ ट्रेंड सेट करने वाले हनी सिंह काफ़ी समय से गायब है| सभी जानते है कि हनी सिंह अपना इलाज़ कराने के लिए बाहार है लेकिन जल्द ही वो अपनी वापसी करने वाले है|

दो साल के लंबे ब्रेक के बाद, यो यो हनी सिंह ने ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पेग’ के साथ अपने नए साल की दमदार शुरुवात की थी और फिलहाल कई गानों पर काम कर रहे है। लेकिन दर्शकों को उनके म्यूज़िक वीडियो का इंतज़ार है| तो ऐसे में उनके फैन्स के लिए खुशखबरी है| हाल में ही टी-सिरीज़ के भूषण कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान हिंदी रश को बताया कि हनी सिंह उनके लिए कई गाने तैयार कररहे हैं यही नहीं बल्कि अबतक उनकी फिल्मों में गाने कम्पोज़ करने वाले हनी सिंह जल्द ही वापसी करने जा रहे है| भूषण कुमार ने कहा कि अक्टूबर तक टी-सिरीज़ हनी सिंह का म्युज़िक वीडियो लांच करने वाले है|

बता दें पिछले कुछ सालों में चार बॉटल वोडका, ब्राउन रंग ने, एंग्रेजी बीट दे, ब्लू आईज, लव डोज़, दिल चोरी आदि हनी सिंह के चार्टबस्टर गानों की सूची में शामिल है। इसके अलावा, उनके पिछले गीत “धीरे धीरे” ने 200 मिलियन व्यू के साथ कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

यो यो हाल फिलहाल कई सिंगल्स पर काम कर रहे है और अभी तक 24 ट्रैक पूरे कर चुके है, इसके अलावा फिलहाल बाकी गानों पर काम चल रहा है। वह मिक्स ऑफ डांस, लव और आर एंड बी गानों को समझने में ज़्यादा से ज़्यादा समय बिता रहे है।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।