मां बनने की खबरों पर हेजल कीच ने दिया ऐसा रिएक्शन, युवराज सिंह के फैंस हो सकते हैं SAD!

युवराज सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ ईशा अंबानी की शादी में शिरकत की थी। इस दौरान कपल को वहां पर मौजूद कई लोगों ने आने वाले बेबी के लिए बधाई भी दी। इस पर हेजल का अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बयान सामने आया है।

  |     |     |     |   Published 
मां बनने की खबरों पर हेजल कीच ने दिया ऐसा रिएक्शन, युवराज सिंह के फैंस हो सकते हैं SAD!
हेजल का अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बयान सामने आया है।

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के पापा बनने की खबरों ने इन दिनों तूल पकड़ा हुआ है। युवराज सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ ईशा अंबानी की शादी में शिरकत की थी। इस दौरान कपल को वहां पर मौजूद कई लोगों ने आने वाले बेबी के लिए बधाई भी दी। इस पर हेजल का अपनी प्रेगनेंसी को लेकर बयान सामने आया है।

हेजल कीच ने कहा कि मैं ठीक हूं लेकिन मुझे थोड़ी शर्मीदंगी है क्योंकि हर बार मैं अपना थोड़ा वजन बढ़ा लेती हूं। रिपोर्ट के मुताबिक मैं प्रेग्नेंट हूं, ये तीन से चार बार हो चुका है। सामान्य जीना मुश्किल है। एक स्टार और हमेशा पब्लिक की निगाहों में रहना इतना आसान नहीं है।

बताते चलें कि युवराज सिंह और हेजल कीच ने 30 नवम्बर 2016 को शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने चड़ीगढ़ के पास फतेहपुर साहिब में सिख रीति रिवाज के चलते शादी की थी। हेजल और युवराज अपने कॉमन फ्रेंड के जन्मदिन पार्टी के दौरान मिले थे। ये कपल साल 2011 में मिले थे। लेकिन इनकी दोस्ती 2014 में हुई । इसके बाद इन दोनों ने 2016 में शादी कर ली।

हालही में कई दिनों से खबरें आ रहीं थी कि एक्ट्रेस हेजल कीच मां बनने वाली हैं। उनकी सामने आई तस्वीरों से कयास लगाया जा रहा था कि युवराज सिंह जल्द ही पापा बनने वाले हैं। इसी के चलते जब ये कपल मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में शामिल हुए थे। वहां हेजल बेहद अनकंफर्ट नजर आईं।

कार्यक्रम के दौरान वो बार बार अपने पेट को ढांकने की कोशिश कर रही थीं। ऐसे में तो वहां उपस्थित लोगों को शंका हुई कि कहीं वो बेबी बंप को छिपाने की कोशिश तो नहीं कर रही हैं। इसी के चलते लोगों ने उन्हें बधाई देने लगे। हालांकि इन खबरों पर हेजल कीज ने अब विराम लगा दिया है।

देखिए ये युवराज सिंह का ये वीडियो…

देखिए हेजल और युवराज की अन्य तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

    Anonymous

    30

Leave a Reply