चहल की मंगेतर धनश्री ने शेयर की एबी डी विलियर्स के साथ फोटो, हो गई Viral, लिखा प्यारा नोट

धनश्री ने आरसीबी टीम, युजवेंद्र और एबी डी विलियर्स को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए धनश्री ने तीनों की काफी तारीफ की है।

युजवेंद्र चहल की मंगेतर और एबी डी विलियर्स (फोटो: इंस्टाग्राम)

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री दुबई में आरसीबी को सपोर्ट करने गई थीं। इस दौरान धनश्री (Dhanashree Verma) ने सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें फैंस के साथ साझा की। अब धनश्री ने आरसीबी टीम, युजवेंद्र और एबी डी विलियर्स को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट के जरिए धनश्री ने तीनों की काफी तारीफ की है।

धनश्री ने एबी डी विलियर्स के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है ‘इस फोटो को मैं फ्रेम करवाने वाली हूं और हमेशा इस मोमेंट को हमेशा याद रखूंगी। मैं धन्य हूं कि एबी डी विलियर्स जैसे लीजेंड्स के साथ मुझे समय बिताने को मिला। मुझे अभी भी याद है जब पहली बार मैं आपसे मिली थी। उस समय मैं कांप रही थी और पेट में तितलियां उड़ रही थी। आपसे बहुत कुछ सीखा।’

धनश्री वर्मा पेशे से एक डॉक्टर हैं लेकिन उन्हें डांसिंग का भी बेहद शौक है। कुछ समय पहले धनश्री का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ जिसमें वह लंदन की सड़को पर जोरदार डांस करती नजर आ आईं। फैंस ने धनश्री के इस वीडियो को खूब पसंद किया। धनश्री वर्मा के इस वीडियो को यूट्यूब पर 50 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा मशहूर यूट्यूबर के साथ एक बेहतरीन डांसर हैं। धनाश्री वर्मा यूं तो पेशे से एक डॉक्टर हैं, लेकिन उन्होंने डांसर के तौर पर एक अलग ही पहचान बनाई है।

Bigg Boss 14: घर में हुई कविता कौशिक की वापसी! अभिनव और रुबीना का रोमांस, किया लिप किस

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.