युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री ने हटाया अपना सरनेम ‘चहल’, दर्द भरे कैप्शन के साथ शेयर की फोटो

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के निजी जीवन में शायद सबकुछ ठीक नहीं चल रही है. ये बात उनके खुद के और पत्नी धनश्री वर्मा के इंस्टाग्राम से पता चल रही है.

  |     |     |     |   Updated 
युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री ने हटाया अपना सरनेम ‘चहल’, दर्द भरे कैप्शन के साथ शेयर की फोटो

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं. क्रिकेट के मैदान पर भी चहल अक्सर हंसी मजाक करते रहते हैं. वहीं इन दिनों चहल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. युजवेंद्र चहल के निजी जीवन में शायद सबकुछ ठीक नहीं चल रही है. ये बात उनके खुद के और पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के इंस्टाग्राम से पता चल रही है.

हाल ही में चहल की पत्नी धनश्री (Dhanashree Verma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ‘चहल’ सरनेम हटा लिया है. इतना ही नहीं दूसरी तरफ युजवेंद्र चहल ने भी हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर लिखा था ‘New Life Loading’. जहां चहल की इस पोस्ट पर लोग कई कयास लगा रहे हैं तो दूसरी तरफ धनश्री के सरनेम हटाने के बाद सोशल मीडिया पर कई बातें शुरू हो चुकी हैं.

चहल और धनश्री को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स कई तरह की बातें कर रहे हैं. अधिकतर कह रहे हैं कि इस कपल का रिश्ता टूटने की कगार पर है. धनश्री ने ‘चहल सरनेम’ हटाने के बाद पहली पोस्ट की. इस पोस्ट का कैप्शन भी बेहद चौंकाने वाला लिखा है. धनश्री ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि ‘एक राजकुमारी हमेशा अपने दर्द को शक्ति में बदल देगी’.

बता दें कि धनश्री डेंटिस्ट के साथ-साथ डांस कोरियोग्राफर भी हैं. वो यूट्यूब पर अपने वीडियो लगातार शेयर करती रहती हैं. धनश्री एक डांस कोरियोग्राफर हैं और डांस क्लास चलाती हैं.

यह भी पढ़ें: Daler Mehni Birthday: 11 की उम्र में छोड़ा घर, 13 से गाना शुरू किया, मानव तस्करी में मिली सजा, जाने रोचक बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags:

    Leave a Reply