ट्रोल होने के 24 घंटे बाद जायरा वसीम ने की Social Media पर वापसी, बताया क्यों डिलीट किया अकाउंट

एक्टिंग से दूरी बना चुकी जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में टिड्डी दल के हमलों को लेकर जायरा ने पवित्र कुरान से जुड़ा एक ट्वीट किया था और टिड्डी के हमले को अल्लाह का कहर बताया था।

जायरा वसीम की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

एक्टिंग से दूरी बना चुकी जायरा वसीम (Zaira Wasim) एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में टिड्डी दल के हमलों को लेकर जायरा ने पवित्र कुरान से जुड़ा एक ट्वीट किया था और टिड्डी के हमले को अल्लाह का कहर बताया था। जिसके बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जायरा को ट्रोल कर दिया। ट्रोल होने के बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया था।

अब जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर वापसी करते हुए अपने अकाउंट डिएक्टिवेट करने की वजह भी बताई है। यूजर ने जायरा से पूछा था कि आपने अपना अकाउंट डिएक्टिवेट क्यों किया था? जायरा ने एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए कहा है “क्योंकि मैं एक इंसान हूं अन्य लोगों की तरह… जिसे उस समय हर किसी से ब्रैक लेने की इजाजत है जब मेरे दिमाग या आसपास में होने वाला शोर चरम पहुंच जाता है।” जायरा की वापसी के बाद यूजर्स जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कोई उनका स्वागत कर रहा है तो बहुत से लोग आलोचना कर रहे हैं।

छोटी बच्ची ने सोनू सूद से कहा- मम्मी को नानी के घर भेज दो, मिला मजेदार जवाब, देखें वीडियो

हाल ही में जायरा वसीम ने टिड्डों के हमले की तुलना अल्लाह के कहर से कर दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में कुराना की एक आयत लिखी जिसमें इन हमलों को चेतावनी और अल्लाह का कहर बताया गया है।

बता दें जायरा वसीम ने बॉलीवुड में आमिर खान के साथ दंगल जैसी सुपरहिट मूवी में काम किया है। वहीं इसके बाद जायरा ने Secret  सुपरस्टार में भी अपने अभिनय ने सभी का दिल दिल जीत लिया था।

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहाँ देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.