दंगल फेम एक्ट्रेस जायरा वसीम ने महज 5 साल में बॉलीवुड को कहा अलविदा, वजह सुनकर दंग रह जाएंगे आप

दंगल फिल्म (Dangal Movie) से हर घर में पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। उनके फैसले से फिल्मी दुनिया के सितारों को ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी झटका लगा है।

जायरा वसीम को दंगल फिल्म से पहचान मिली थी। (फोटो- ट्विटर)

साल 2016 में दंगल फिल्म (Dangal Movie) से पहचान पाने वालीं एक्ट्रेस जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। उनके फैसले से बॉलीवुड सितारे और उनके फैंस भी हैरान हैं। जायरा की पोस्ट से साफ हो रहा है कि उन्होंने धार्मिक मान्यताओं की वजह से बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया है।

जायरा वसीम ने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर 6 पन्नों की एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है। जायरा ने लिखा, ‘5 साल पहले बॉलीवुड में कदम रखने के मेरे फैसले ने मेरी जिंदगी बदल दी थी। मुझे जो पहचान मिली उससे मैं खुश हूं। मुझे बॉलीवुड जगत के लोगों से बहुत प्यार मिला, लेकिन इस दुनिया से जुड़ने की वजह से मैं इस्लाम से दूर होती जा रही हूं।’

जायरा वसीम ने यह पोस्ट शेयर कर किया बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान…

जायरा वसीम ने आगे लिखा, ‘इन 5 साल में मैं हमेशा अपनी अंतरात्मा से लड़ती रही। मैं नए लाइफस्टाइल, फेम और इस फिल्मी कल्चर में खुद को फिट तो कर सकती हूं, लेकिन मैं इसके लिए नहीं बनी हूं। मुझे अहसास हो गया है कि ये सब मेरे लिए नहीं है। मैं छोटी सी जिंदगी में लंबी लड़ाई नहीं लड़ सकती, इसलिए मैं बॉलीवुड से अपना रिश्ता तोड़ रही हूं। मैंने बहुत सोचने के बाद ये फैसला किया है।’

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि फिल्मी दुनिया की वजह से वह इस्लाम की राह पर चलने में कई बार नाकाम रही हैं। दंगल फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड जीतने वालीं जायरा वसीम के फैसले पर कई फिल्मी सितारों ने हैरानी जताई है। जायरा के फैंस आरोप लगा रहे हैं कि उन्हें इस फील्ड को छोड़ने को मजबूर किया जा रहा है। बताते चलें कि जायरा इस साल द स्काई इज पिंक फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर भी अहम किरदारों में हैं।

सीक्रेट सुपरस्टार फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर आमिर खान और किरण राव के साथ दिखीं जायरा वसीम

देखिए दंगल फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।