जी स्टूडियो ने कई डायरेक्टर्स के साथ किया करार, मणिकर्णिका के साथ इन फिल्मों को करेगा डिस्ट्रीब्यूट

जी स्टूडियो ने 2019 के लिए कई फिल्मों के डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर से समझौता किया है। इन सभी डायरेक्टर की फिल्म के गाने और फिल्म जी म्यूजिक कंपनी और जी स्टूडियो के बैनर तले रिलीज होंगे।

जी स्टूडियो के बैनर तले रिलीज होगी मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी।

फिल्म ‘मॉम’ के प्रोडक्शन के लिए 2017 में नेशनल अवार्ड जीतने के बाद और अपने वेंचर्स के सफल होने के बाद, 2018 में ‘परमाणुः द स्टोरी ऑफ पोखरण’ और ‘धड़क’ की सफलता के बाद जी स्टूडियो 2019 में बड़ी तैयारी करने जा रहा है। 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी’ के टीजर, ट्रेलर और सॉन्गस को अपबीट, सर्कुलेट और ऑडियंस तक पहुंचना का काम जी स्टूडियो ने लिया है।

कंगना रनौत स्टारर इस फिल्म की राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन के कल्चर सेंटर में हुई। इस मौके पर जी स्टूडियो के सीईओ शारिक पटेल ने कहा कि जब हमने फिल्म देखने वालों की भीड़ देखी, रोंगटे खड़े करने वाली कंगना रनौत की परफॉर्मेंस देखी। तब हम और विश्वास हुआ कि मूवी देखने वालों के लिए यह अच्छी फिल्म है और इसके कैरेक्टर की वजह से अच्छा बिजनेस भी होगा।

जी के बैनर तले हर महीने एक फिल्म रिलीज

शारिक पटेल ने कहा कि वह सभी तरह की फिल्में जिनमें रोमांस, डांस, ड्रामा और एक्शन शामिल है, उस तर की फिल्मों को प्रमोट करना चाहते हैं। हमने 2019 के लिए चार डायरेक्टर को साइन किया है, जिनकी फिल्में इस वर्ष जी स्टूडियो के जरिए अपबीट और डिस्ट्रीब्यूट होगी। उन्होंने कहा कि हम अन्य डायरेक्टर्स से बात की है। हमारी रणनीति है कि हम साल में 10-12 फिल्में को अपना नाम दें। हमारे बैनर से हर महीने एक फिल्म जानी चाहिए।

शाकिर पटेल ने कहा कि हम सभी ने वारियर क्वीन के बारे में सुना है। ऑडियंस के एक बड़े तबके ने रानी लक्ष्मीबाई की कहानी को बड़े पर्दे पर नहीं देखा है। हम भी बहुत ही एक्साइटेड है कि लोग फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कह रहे हैं पिक्चर दिखाओ। यह लोगों की वास्तविक इच्छा है कि वह यह महान स्टोरी देखना चाहते हैं।

जी के बैनर में हैं ये फिल्में

जी स्टूडियो के पास अभी कई सारी फिल्में है, जिनमें धर्मा प्रोडक्शन की अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘केसरी’। करण जोहर की दूसरी फिल्म ‘गुड न्यूज’ और सन्नी देओल की निर्देशन में बन रही फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ भी शामिल है। ‘पल पल दिल के पास’ में सनी देओल अपने बेटे को डेब्यू करवा रहे हैं। जी स्टूडियो ने इससे पहले टॉयलेटः एक प्रेम कथा, बत्ती गुल मीटर चालू और परमाणु के अपबीट और डिस्ट्रीब्यूशन के लिए पहले ही साइन करवा लिया था।

यहां देखिए कंगना रनौत का वीडियो…

यहां देखिए कंगना रनौत की तस्वीरें…

मुकेश कुमार गजेंद्र :प्रिंट, टीवी और डिजिटल मीडिया में कार्य करने का समान अनुभव। सियासत, सिनेमा और समाज के बीच कुछ नया गुनने, बुनने और गढ़ने की कोशिश जारी। फिलहाल हिन्दी रश डॉट कॉम में बतौर संपादक कार्यरत।