Zero Box Office Collection Day 1: बंपर कमाई के बाद भी रिकॉर्ड बनाने से चूक गई शाहरुख की फिल्म

फिल्म पहले दिन बंपर कमाई की है। लेकिन फिल्म कोई भी रिकॉर्ड बनाने से जरूर चूक गई है। दिलचस्प यह है कि पहले दिन की कमाई के मामले में शाहरुख खान की 'Zero' रजनीकांत (Rajinikanth) की '2.0 (Robot 2.0)' को भी पीछे नहीं छोड़ सकी है।

  |     |     |     |   Updated 
Zero Box Office Collection Day 1: बंपर कमाई के बाद भी रिकॉर्ड बनाने से चूक गई शाहरुख की फिल्म
फिल्म पहले दिन बंपर कमाई की है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पर्दे पर आ गई है। फिल्म पहले दिन बंपर कमाई की है। लेकिन फिल्म कोई भी रिकॉर्ड बनाने से जरूर चूक गई है। दिलचस्प यह है कि पहले दिन की कमाई के मामले में शाहरुख खान की ‘Zero’ रजनीकांत (Rajinikanth) की ‘2.0 (Robot 2.0)’ को भी पीछे नहीं छोड़ सकी है।

बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, शाहरुख खान की ‘जीरो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Zero Box Office Collection) पर लगभग 20 करोड़ रु. की कमाई की है। इस तरह ‘Zero’ पहले दिन कोई बड़ा करिश्मान नहीं कर सकी है, लेकिन उसकी झोली में अच्छे नंबर जरूर आ गए हैं।

जबकि ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक ‘जीरो’ (Zero) पहले दिन 28 से 33 करोड़ रुपए के बीच ओपनिंग बिजनेस कर सकती है। इसके कयास लगाए जा रहे थे। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से मिली है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई करीब 45 करोड़ रुपए रही थी। किंग खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी और पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘रईस‘ ने 20.42 करोड़ रुपए का ओपनिंग बिजनेस किया था।

बताते चलें कि ‘जीरो’ (Zero) फिल्म मेरठ के रहने वाले बऊआ सिंह जोकि एक बौना है, के सपनों के बीच फिल्माई गई कहानी है। फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) की भूमिका में हैं और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सेरेब्रल पॉल्सी नामक बीमारी से ग्रसित आफिया का किरदार निभा रही हैं। आफिया एक साइंटिस्ट है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के फैंस 21 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देखिए ये वीडियो…

वरिष्ठ फिल्म समीक्षकों द्वारा फिल्म को लेकर किए गए ट्वीट…

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply