Zero box office collection Day 2: फिल्म ने दूसरे दिन कमाए सिर्फ इतने करोड़, लगा तगड़ा झटका

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पर्दे पर आ गई है। फिल्म पहले दिन बंपर कमाई की है।

पहले दिन की कमाई के मुकाबले में दूसरे दिन की कमाई कम रही है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पर्दे पर आ गई है। फिल्म पहले दिन बंपर कमाई की है। लेकिन फिल्म दूसरे दिन कमाई के मामले में कुछ ज्यादा करिश्मा नहीं दिखा पाईं। पहले दिन की कमाई के मुकाबले में दूसरे दिन की कमाई कम रही है।

शाहरुख खान की ‘जीरो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Zero Box Office Collection) पर लगभग 20 करोड़ रु. की कमाई की है। जबकि ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने दूसरे 18.22 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह कलेक्शन पहले दिन भी कम है। यानी दर्शकों को यह फिल्म अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम हो रही है।

जहां शाहरुख वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद लगा रखी होगी, अब लग रहा है कि उन्हें एक सप्ताह का इंतजार करना पड़ सकता है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से मिली है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई करीब 45 करोड़ रुपए रही थी। किंग खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी और पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘रईस‘ ने 20.42 करोड़ रुपए का ओपनिंग बिजनेस किया था।

बताते चलें कि ‘जीरो’ (Zero) फिल्म मेरठ के रहने वाले बऊआ सिंह जोकि एक बौना है, के सपनों के बीच फिल्माई गई कहानी है। फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) की भूमिका में हैं और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सेरेब्रल पॉल्सी नामक बीमारी से ग्रसित आफिया का किरदार निभा रही हैं। आफिया एक साइंटिस्ट है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के फैंस 21 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वीडियो में देखिए शाहरुख खान का Exclusive Interview…

देखिए फिल्म प्रमोशन के दौरान के वीडियो और तस्वीरें…

कविता सिंह :विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।