Zero box office collection Day 6: कमाई के मामले में फिल्म का बुरा हाल, अब तक हुई बस इतनी कमाई

इस फिल्म की क्रिसमस पर जहां अच्छी कमाई हुई थी। लेकिन सोमवार के मुकाबले बुधवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी आई है। लगातार गिरते कलेक्शन को देखकर से साफ हो गया है कि फिल्म को पहले हफ्ते 100 करोड़ का कलेक्शन कर पाना मुश्किल हो गया है।

  |     |     |     |   Updated 
Zero box office collection Day 6: कमाई के मामले में फिल्म का बुरा हाल, अब तक हुई बस इतनी कमाई
फिल्म को पहले हफ्ते 100 करोड़ का कलेक्शन कर पाना मुश्किल हो गया है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) सुपरहिट की लिस्ट में असफल साबित होते हुए नजर आ रही है। इस फिल्म की क्रिसमस पर जहां अच्छी कमाई हुई थी। लेकिन सोमवार के मुकाबले बुधवार को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमी आई है। लगातार गिरते कलेक्शन को देखकर से साफ हो गया है कि फिल्म को पहले हफ्ते 100 करोड़ का कलेक्शन कर पाना मुश्किल हो गया है।

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक जीरो ने अब तक कुल कमाई 81.32 करोड़ हुई है। शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ की कमाई में लगातार गिरावट को देखने हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म को पहले सप्ताह में 100 करोड़ कलेक्शन कर पाना मुश्किल हो सकता है। हालांकि शाहरुख खानकी फिल्म ‘जीरो’ को यूपी-बिहार से अभी भी कलेक्शन अच्छा मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखा जाए तो जितनी उम्मीद इस फिल्म से शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने की होगी, उससे बेहद कम की कमाई कर पाई है।

वहीं इसी हफ्ते रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा भी बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसमें रणवीर सिंह और सारा अली खान मुख्य किरदार में हैं। ये कहना गलत नहीं होगा कि सिंबा के रिलीज के बाद शाहरुख की फिल्म जीरो इससे क्लैश हो सकती है। बताते चलें कि ‘जीरो’ (Zero) फिल्म मेरठ के रहने वाले बऊआ सिंह जोकि एक बौना है, के सपनों के बीच फिल्माई गई कहानी है।

फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) की भूमिका में हैं और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सेरेब्रल पॉल्सी नामक बीमारी से ग्रसित आफिया का किरदार निभा रही हैं। आफिया एक साइंटिस्ट है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के फैंस 21 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देखिए फिल्म का ट्रेलर…

देखिए शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा की अन्य तस्वीरें…

View this post on Instagram

▫️◽⬜

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , , , ,

Leave a Reply