Zero Song Heer Badnaam: ब्रेकअप के बाद बबीता कुमारी का हुआ बुरा हाल, बउआ सिंह ने कुछ यूं दिया सहारा

'हीर बदनाम' (Heer Badnaam)गाना फुलऑन पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) हैं। इसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जोकि अपने प्रेमी अभय देओल (Abhay Doel) से अलग हो जाने के बाद हीर के बदनाम हो जाने की बात कहती हुई नजर आ रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
Zero Song Heer Badnaam: ब्रेकअप के बाद बबीता कुमारी का हुआ बुरा हाल, बउआ सिंह ने कुछ यूं दिया सहारा

रिलीज होने के एक दिन पहले यानी 21 दिसंबर को जीरो (Zero)फिल्म का एक और गाना लोगों के बीच में पेश किया गया है। नए गाने का नाम ‘हीर बदनाम’ (Heer Badnaam) है जोकि फुलऑन पंजाबी सॉन्ग (Punjabi Song) हैं। इसमें कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) जोकि अपने प्रेमी अभय देओल (Abhay Doel) से अलग हो जाने के बाद हीर के बदनाम हो जाने की बात कहती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान फिल्म के हीरो शाहरुख खान कैटरीना कैफ का सहारा बनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इस गाने की शुरुआत में कैटरीना कैफ उर्फ बबीता कुमारी अर्थी पर बंगाली शादी के जोड़े में लेटी हुई नजर आती हैं। उनके आसपास सभी लोगों सफेद रंग के कपड़े पहने हुए मातम मानते दिखाई दे रहे हैं। तभी शाहरुख खान की आवाज आती है,’ हमारे उत्तर प्रदेश में लगता है कि परी हैं आप लेकिन बंद कमरे में पर निकलते होंगे आपके। इसके बाद कैटरीना कैफ की आंख खुलती है। बाद में एक कार के अंदर बैठे हुए कैटरीना कैफ की दोस्त उनसे कहती हुई नजर आती हैं, ‘बेबी स्ट्रैप सहीं कर ले। इस पर कैटरीना कैफ बड़े स्टाइल से जवाब देते हुए कहती है,’ जान यहीं तो देखने आएं है ये लोग कि ना तो मैं खुद को संभाल पाती हूं न ही अपने कपड़ों को। जीने दे इन्हें यार।’

यहां देखिए हीर बदनाम गाना…

इस गाने की शुरूआत इसके बाद धमकेदार लिरिक्स  ‘वो रंग तेरा इश्का है फर्जी, कि देखा मैं तो तेरी खुदगर्जी’ से होती है। इस गाने में कैटरीना कैफ उस दर्द को दिखाती हुई नजर आती हैं जोकि ब्रेकअप हो जाने के बाद कोई महसूस करता है। कैटरीना कैक ब्रेकअप हो जाने के बाद शराब की लत लगा लेती है और पुरी तरह से नशे में चुर होकर शाहरुख खान का सहारा अपने प्यार को भुलाने के लिए लेती है। कैटरीना कैफ का ये ब्रेकअप दर्द आदित्य रॉय कपूर की याद दिलाता है जोकि आशिकी 2 में अपने प्रेमिका के अलग हो जाने के बाद दिखाई देता है। आपको ये गाना कैसा लगा इस बारे में नीचे कमेंट करके आप बता सकते हैं।

यहां देखिए जीरो के स्टार शाहरुख खान का इंटरव्यू…

यहां देखिए जीरो फिल्म का ट्रेलर…

ये भी कमाल कर चुकी है फिल्म…

 

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply