करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक बार फिर दिया परफेक्ट कपल गोल, तस्वीरों में नजर आईं उनकी जबरदस्त बॉन्डिंग

एक परफ्केट कपल ( Perfect Couple) का उदाहरण एक बार फिर एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) देते हुए नजर आएं।

एक परफ्केट कपल ( Perfect Couple) का उदाहरण बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो देते हुए नजर आते हैं वो है एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan) और एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan)।

चाहे पार्टी या फिर कोई पब्लिक इवेंट कपल हमेशा अपने फैशन और स्टाइल के लिए जाना जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दोनों को इस बार जिस अंदाज में स्पॉट किया उसमें दोनों परफ्केट लग रहे थे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जहां डेनिम्स और ब्लैक गंजी टॉप में अपनी खूबसूरत अदाओं को बिखेरती हुई नजर आईं। तो वहीं, सैफ अली खान पिंक कलर की टी शर्ट और ब्लू जींस में काफी हैंडसम नजर आ रहे थे।

करीना कपूर खान और उनके पति सैफ अली खान जब मीडिया के सामने पोज देते हुए नजर आएं। तो उन्हें देखकर हर किसी के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल आ गई।

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी। इसके बाद 2016 में उनके घर एक प्यार से बेटे का जन्म 20 दिंसबर को हुआ। जिसका नाम दोनों ने तैमूर अली खान रखा है।

सैफ अली खान और करीना कपूर 'टशन' और 'एजेंट विनोद' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और ऐसे में उनके फैंस दोबारा दोनों को साथ काम करते हुए देखना चाहते हैं।

करीना कपूर और सैफ अली खान को जो लुक हाल ही में देखने को मिला उसे आप भी इस गर्मियां के सीजन में अपना सकते हैं।

दोनों को प्रोफेशनल तौर पर देखा जाए, तो दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट में काफी बिजी हैं। सैफ अली खान का लाल कप्टन से जुड़ा नागा साधु के रूप में लुक सामने आ गया है।

इसके साथ ही सैफ अली खान कई अन्य फिल्मों जैसे भूत पुलिस, जवानी जानेमन और तानाजी: द अनसंग वारियर में नजर आएंगे। इतना ही नहीं वो सक्रेड गेम्स में भी दिखाई देंगे।

वहीं, अब बात करें करीना कपूर की तो वह अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग शुरू करेंगी और डांस इंडिया डांस पर एक जज के रूप में भी दिखाई देंगी।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।