मौनी रॉय का रियल लाइफ लुक रील से है अलग, साड़ी में नजर आने वाली ये एक्ट्रेस असल जिंदगी में हैं काफी स्टाइलिश

मौनी रॉय को टीवी या फिल्मों में आपने उन्हें सिर्फ साड़ी और सूट में ही देखा होगा। लेकिन पर्दे पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली ये एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी अलग है। असल जिंदगी में ये इंडियन के साथ-साथ काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी कपड़ों में भी नजर आ जाएंगी।

मौनी रॉय (फोटो:इंस्टाग्राम)

मौनी रॉय को अक्सर आपने रील लाइफ में साड़ी, सूट और लहंगे जैसे ट्रेडिशनल आउटफिट में देखा होगा। लेकिन रियल लाइफ में ये एक्ट्रेस वेस्टर्न आउटफिट में भी नजर आ जाएंगी।

मौनी का वेस्टर्न अवतार खूबसूरत होने के साथ ही काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश होता है। उन्हें देखकर उनके इस लुक से आपकी नजरें नहीं हटेंगी। ये जो पहनती हैं बड़े ही स्टाइल और कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती हैं।

चाहे मैक्सी ड्रेस हो, गाउन, शॉर्ट ड्रेस या प्ले सूट ये एक्ट्रेस हर आउटफिट को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करती है। इतना ही नहीं, अपने कपड़ों को ये परफेक्ट फुटवेयर और मेकअप से ट्रेंडी लुक भी देती हैं।

इनकी रील लाइफ रियल से काफी अलग है। चाहे टीवी सीरियल हो या अभी तक आई उनकी फिल्में मौनी रॉय पर्दे पर हमेशा ट्रेडिशनल लुक में ही नजर आई हैं। लेकिन असल जिंदगी में उन्हें देखकर लगता है कि ये एक्सपेरिमेंट करने में यकीन रखती हैं।

उन्होंने फिल्म 'तुम बिन 2' से बड़े पर्दे पर अपना करियर शुरू किया था। हालांकि, इसमें उनका आइटम सॉन्ग था। इसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ बतौर लीड एक्ट्रेस 'गोल्ड' फिल्म में नजर आईं। लीड एक्ट्रेस के तौर पर ये उनकी पहली फिल्म थी।

इस फिल्म के अलावा अभी हाल ही में मौनी रॉय की झोली में एक और मूवी आ गिरी है। ये फिल्म है शम्स सिद्दीकी के डायरेक्शन में बनने वाली 'बोले चूड़ियां'। इसमें उनके अपोजिट नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। आपको बता दे कि शम्स सिद्दीकी नवाजुद्दीन के भाई हैं।

मौनी ने टीवी पर सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से शुरूआत की थी। इसमें वो तुलसी की बेटी कृष्णा तुलसी के किरदार में नजर आई थी। इसके बाद वो 'देवो के देव: महादेव' सीरियल में दिखी थी। इस शो के बाद ये 'नागिन' और 'नागिन 2' में नजर आईं।

मौनी रॉय का नाम गौरव चोपड़ा के साथ-साथ 'देवो के देव: महादेव' सीरियल में शिव भगवान के किरदार में नजर आ चुके मोहित रैना के साथ भी उनकी अफेयर की खबर आई थी। खबरों मानें तो मौनी और मोहित का अब ब्रेकअप हो चुका है।

मौनी रॉय अपने स्टाइल और ट्रेंडी लुक से कई इवेंट में भी चर्चा की वजह बनी हैं। ये टीवी की फेमस बहू में से एक है और उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी है।

पिछले कुछ सालों में मौनी रॉय के लुक में काफी बदलाव आया है। अपने पहले सीरियल से लेकर अभी तक, स्टाइल के साथ-साथ पूरे लुक में काफी चेंजेज देखने को मिले हैं। खबरों की मानें तो उन्होंने लिप सर्जरी का भी सहारा लिया।

ये एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन ये अपनी छुट्टियों या दोस्तों और फैमिली के संग अपनी फोटो पोस्ट करती रहती हैं। इन सभी तस्वीरों में उनका लुक बेहद खूबसूरत होता है।

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।