सपना चौधरी-दलेर मेहंदी के ‘बावली तारेड’ गाने ने मचाया धमाल, तस्वीरों में देखिए कैसे अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

एक्टर अमिताभ बच्चन को तो ये गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने इस देखने के बाद एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट के अंदर एक्टर ने दलेर मेहंदी के गाने को लेकर लिखा कि पाजी तुसी तो कमाल कर दिया।

अमिताभ बच्चन ने की दलेरी मेहंदी और सपना चौधरी की तारीफ ( फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

सपना चौधरी ऐसा कोई भी क्षेत्र नहीं है जहां अपनी पहचान ना बना रही हो। डांस और एक्टिंग के बाद सपना चौधरी सिंगर दलेर मेहंदी के साथ 'बावली तारेड' गाना में धमाल मचाती हुई नजर आईं हैं, जिसमें उन्होंने अपनी आवाज दी है।

सपना चौधरी ने अपने गाने बावली तारेड में डांस के साथ बेहद ही शानदार सिंगिंग भी की है। वहीं, गाने में उनकी खूबसूरत का तो कोई जवाब ही नहीं है।

सपना चौधरी के गाने के रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से ट्रेंड करने लगा। आखिर हो भी क्यों ना पहली बार पंजाबी और हरियाणवी बोली का मेल जो इस गाने में सुनने को मिला है।

सपना चौधरी और दलेर मेहंदी का गाना बावली तारेड लोगों को तो पसंद आया ही। साथ ही बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को भी ये गाना काफी अच्छा लगा।

एक्टर अमिताभ बच्चन को तो ये गाना इतना पसंद आया कि उन्होंने इस देखने के बाद एक ट्वीट किया। अपने ट्वीट के अंदर एक्टर ने दलेर मेहंदी के गाने को लेकर लिखा कि पाजी तुसी तो कमाल कर दिया

इस गाने में जहां सपना चौधरी जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आईं हैं। तो वहीं, दलेर मेहंदी ने भी अपने डांस और आवाज से लोगों का दिल जीत लिया है।

अपने इस गाने को लोग तक पहुंचाने के लिए दलेर मेहंदी ने ट्विटर का सहारा लिया था। उन्होंने अपने ट्विट में लिखा अब इंतजार हुआ खत्म, यह रहा आपके लिए बावली तारेड गाना।

वैसे बावली तरेड गाने की सबसे खास बात ये है कि इसके जरिए सपना चौधरी अपना सिंगिंग डेब्यू कर चुकी हैं। यानी सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस के साथ-साथ आपको अपनी आवाजा का जादू लोगों तक पहुंचाने में सफल रही है।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी और दलेर मेहंदी का गाना ‘बावली तरेड़’ 25 अप्रैल को रिलीज किया गया था। वैसे दोनों की इस गाने में कमाल करते हुए नजर आएं।

इसके साथ ही यह कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी की लाइफ में बिग टर्न लाने का काम बिग बॉस की जर्नी ने बेहतरीन तरीके से किया है।

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।